नाम से हुए लोग कन्फ्यूज़, शशि थरूर के नाम पर कर रहे शोक व्यक्त

सोमवार शाम मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एक्टर शशि कपूर का निधन हो गया, इसी के साथ कपूर खानदान की दूसरी पीड़ी का भी अंत हो गया. सोशल मीडिया पर कई लोग उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं, कई श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो कई उनके घर पहुंच रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो शशि कपूर की जगह शशि थरूर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

इस बात की पुष्टि खुद शशि थरूर ने ट्वीट कर बताई. उन्होंने लिखा - "मुझे लग रहा है कि मेरे शरीर का एक हिस्सा चला गया. एक अच्छा एक्टर, स्मार्ट, कॉस्मोपॉलिटन, हैंडसम और जिसके नाम और मेरे नाम में अक्सर कंफ्यूजन हो जाता है. (मेरे ऑफिस में आज दो पत्रकारों ने फोन कर मेरे कथित खराब स्वास्थ्य के बारे में पूछा). मैं शशि कपूर को मिस करूंगा."

एक और ट्वीट कर उन्होंने लिखा - "मेरे ऑफिस में शोक व्यक्त करने के लिए फोन आ रहे हैं." दरअसल एक न्यूज चैनल ने अपने ट्विटर हैंडल पर किए ट्वीट में शशि कपूर की जगह शशि थरूर का नाम लिख दिया था. इसके बाद लोगों में गलतफहमी पैदा हो गई थी. इस मामले को साफ करने के लिए ही शशि थरूर ने ऐसा ट्वीट किया. उनके ट्वीट पर उमर अब्दुल्ला ने रिप्लाई करते हुए लिखा - "ये न्यूज चैन्ल्स मुझे कितना भी नापसंद करें, लेकिन इन्होंने मुझे कभी मारा नहीं."

हालांकि ऐसा पहला बार नहीं हुआ है, जब लोगों को एक जैसे नामों को लेकर कंफ्यूजन हुआ हो. इसके पहले विनोद खन्ना के निधन पर लोग सचिन तेंदुलकर के जिगरी दोस्त क्रिकेटर विनोद कांबली को श्रद्धांजिल देने लगे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss 11 : अर्शी के कपडे खोलते दिखेंगे हितेन

ऑस्कर के सपने नहीं देखता ये सुपरस्टार

शशि कपूर के घर लगा बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -