अशोका बिल्डकॉन के शेयरों में आया उछाल, ये है वजह
अशोका बिल्डकॉन के शेयरों में आया उछाल, ये है वजह
Share:

मुंबई स्थित कंस्ट्रक्शन कंपनी अशोका बिल्डकॉन लिमिटेड के शेयर 10.73 प्रतिशत बढ़कर 98.50 के इंट्राडे हाई पर पहुंच गए। गुजरात रेल इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन से लेटर ऑफ अवॉर्ड (एलओए) मिलने के बाद अशोका बिल्डकॉन का स्टॉक बढ़ गया।

अशोका बिल्डकॉन लिमिटेड गुजरात रेल इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (जी-राइड) परियोजना के लिए सबसे कम बोली लगाने वाली (एल-1) के रूप में उभरी है, जिसका मूल्य 333.63 करोड़ रुपये है। 17 फरवरी, 2021 को शेयर 118.60 रुपये के एक साल के उच्च स्तर पर था और 29 मई, 2020 को यह एक साल के निचले स्तर 48.65 रुपये पर आ गया था। शुक्रवार दोपहर 3.25 बजे निफ्टी 31 अंकों की तेजी के साथ 14612 के स्तर पर कारोबार कर रहा है।

अशोका बिल्डकॉन ने इस परियोजना के लिए गुजरात रेल इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड द्वारा प्रतिनिधित्व करने वाली बहुचराजी रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीआरसीएल), गांधीनगर को एक बोली प्रस्तुत की थी, जिसमें पश्चिमी रेलवे के अहमदाबाद डिवीजन में 25 केवी एक विद्युतीकरण के साथ 38.153 किलोमीटर गेज की कुल लंबाई के साथ बेचराजी (63.83 किमी) -रानुज (101.983 किमी) खंड का आमान परिवर्तन शामिल है।

RBI ने कहा- आठ संस्थाओं ने यूनिवर्सल बैंक स्थापित करने के लिए ऑन-टैप लाइसेंस के लिए किया आवेदन

इस वर्ष दो सरकारी बैंकों का होगा निजीकरण, जल्द होगा बैंकों के नाम का अंतिम चयन

पेंशन विनियामक निकाय ने सेवानिवृत्ति पर 40 प्रतिशत वार्षिकी रखने का दिया विकल्प दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -