सुबह मजबूती तो शाम को रहा कमजोरी का आलम
सुबह मजबूती तो शाम को रहा कमजोरी का आलम
Share:

मुंबई : शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है. बात करें आज के बारे में तो आपको बता दे कि कारोबारी सप्ताह के पहले दिन यानी सोमवार को शुरुआत में बाजार में मजबूती का रुख देखने को मिला था तो वहीँ इसे अब गिरावट के साथ बंद होते हुए देखा गया है. आपको इस मामले में जानकारी देते हुए यह बता दे कि आज कारोबारी सत्र के अंत में प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स में 65 अंको की गिरावट देखने को मिली है और इसके साथ ही यह 26,777 पर आकर बंद हुआ है.

जबकि निफ्टी के बारे में बात करें तो यह 19 अंकों की गिरावट के साथ 8,201 पर बंद होते हुए देखा गया है. मार्केट के बारे में अधिक जानकारी देते हुए आपको बता दे कि जहाँ एक तरफ बम्बई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) के 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स सुबह 14 अंकों की तेजी के साथ 26857 पर खुलते हुए देखा गया वहीं यह 65.58 अंकों की गिरावट के साथ 26,777.45 पर बंद होते हुए देखा गया है.

वहीँ दूसरी तरफ बात करें नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) के 50 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक निफ़्टी की तो आपको बता दे कि जहाँ सुबह इसे 8 अंकों की तेजी के साथ 8224 पर खुलते देखा गया है वहीँ यह 19.75 अंकों की गिरावट के साथ 8,201.05 पर बंद होते हुए देखा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -