मुझे राम मंदिर में कोई आस्था नहीं, मैं इंसानों को पूजता हूँ: शरद यादव
मुझे राम मंदिर में कोई आस्था नहीं, मैं इंसानों को पूजता हूँ: शरद यादव
Share:

हाल ही में जैसे-जैसे देश में आम चुनाव नजदीक आ रहे है, वैसे-वैसे राम मंदिर का मुद्दा उफान पर आ रहा है. हाल ही में राम मंदिर के मुद्दे पर योगी और बीजेपी पर हमला बोलते हुए जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि 'उन्हें राम मंदिर में कोई आस्था नहीं है, वो जिन्दा इंसानों की पूजा करने पर विश्वास रखते है.' वहीं योगी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा है कि 'योगी का काम घंटा बजाना है, वो घंटा बजाए.'

शरद यादव के इस बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है. वहीं इसके आगे संविधान का हवाला देते हुए शरद यादव ने कहा है कि वो अपनी जिंदगी संविधान के हिसाब से जीते है. संविधान में कहीं भी यह नहीं लिखा है कि उन्हें पूजा करना है या नहीं. वहीं इसके साथ ही शरद यादव ने मोदी सरकार पर भी हमला बोला है. 

उन्होंने कहा कि 'मोदी सरकार के नोटबंदी और GST के फैसले ने देश को 20 साल पीछे कर दिया है. देश के सभी बैंक अभी भारी आर्थिक बुरे दौर से गुजर रहे है.' वहीं महागठबंधन के बारे में शरद यादव ने कहा है कि 'महागठबंधन के नेतृत्व के बारे में शरद यादव ने कहा है कि अभी इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया गया है, यह फैसला चुनाव के बाद लिया जाएगा.' बता दें, पूर्व में शरद यादव जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे लेकिन नितीश कुमार के एनडीए में चले जाने के कारण शरद यादव ने भी पार्टी छोड़ दी. 

योगी के कैबिनेट में फेरबदल पर लगी मुहर

हरियाणा: अब सरकार को बताना होगा शादी के बाद ससुराल से क्या मिला

पाक में आतंकवाद: ब्लैक लिस्ट होने से घबराये पाक ने किये ये वादे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -