योगी के कैबिनेट में फेरबदल पर लगी मुहर
योगी के कैबिनेट में फेरबदल पर लगी मुहर
Share:

2019 चुनाव के लिए देश की सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से मैदान में उतर गई है. कुछ नेताओं में चुनाव को लेकर बोखलाहट साफ़ तौर पर देखी जा रही है वहीं कुछ नेता अपनी पार्टी के लिए एक अच्छी विचारधारा के साथ चुनाव प्रचार भी कर रहे है, वहीं इस बीच उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से एक बड़ी खबर मिलती हुई दिखाई दे रही है जिसे 2019 के नजरिए से देखा जा रहा है. 

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में जल्द ही कैबिनेट में फेरबदल हो सकते है. इस तरह की खबरें पहले भी मीडिया में आ चुकी है लेकिन हाल ही में बीजेपी और आरएसएस के बीच दिल्ली में हुई बैठक में इस बात पर मुहर लग चुकी है. हालाँकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि मंत्रिमंडल में फेरबदल का बेसिक पैमाना क्या होने वाला है. 

बता दें, ऐसे में कयास यह भी लगाए जा रहे है कि यूपी में उन मंत्रियों को योगी सरकार बाहर का रास्ता दिखाने जा रही है, जो जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं कार पाए है. साथ ही योगी और आरएसएस की यह तलवार उन मंत्रियों पर भी चल सकती है जो अपने उल्टे-सीधे बयानों के कारण जनता के सामने पार्टी की साख खराब कर रहे है. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि किस आधार पर मंत्रिमंडल में फेरबदल होता है. 

2019 के लिए यूपी में योगी फ्री हैंड

News Track Live bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार...

2019 से पहले दरक रहे है बीजेपी के किले के ये स्तंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -