क्रिकेट के भगवान के समर्थन में उतरे शरद पवार, जानिए क्या कहा

मुंबई: क्रिकेट के भगवान् माने काने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर का आगाज़ महज 15 साल की आयु में पाकिस्तान को हराकर किया  था। यह बात राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने कही है। वे उन लोगों की आलोचनाओं का उत्तर दे रहे थे, जो सचिन द्वारा विश्व कप (ICC World Cup 2019) में पाक के साथ खेलने के बयान की खिलाफत कर रहे हैं।

यहां मिलेगी हर माह 55 हजार रु सैलरी, National Institute of Technology Trichy में करें अप्लाई

बीड में कांग्रेस और एनसीपी की संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए शरद पवार ने कहा है कि भारत रत्न से सम्मानित सचिन तेंदुलकर और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर दोनों का कहना है कि भारत विश्वकप में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दे। हालांकि, कुछ लोग सचिन के बयान की आलोचना कर रहे हैं और कहा ये जा रहा है कि वे लोग पाकिस्तान का समर्थन कर रहे हैं। ऐसे लोगों को मैं बता देना चाहता हूं कि सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर का आगाज़ महज 15 साल की उम्र में पाकिस्तान को हराने के साथ किया था।

सैलरी 44 हजार रु, Bhubaneswar में निकली नौकरियां

आपको बता दें कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कहा था कि विश्व कप में पाकिस्तान के साथ नहीं खेलकर वे पाक को दो प्वाइंट देने के पक्ष में नहीं हैं। सचिन ने कहा था कि भारत विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले और उसे करारी मात देकर अपने उस रिकॉर्ड को कायम रखे, जिसमें कि वह विश्व कप के मैच में अपने पड़ोसी से कभी नहीं हारा है।

खबरें और भी:-

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले को लेकर नेशनल कांफ्रेंस का विरोध प्रदर्शन, केंद्र पर लगाए आरोप

खाद्य तेलों में गिरावट के साथ गुड़ और गेहूं के दाम भी घटे

समाप्त सप्ताह में विदेशी पूंजी भंडार 1.50 अरब डॉलर बढ़कर 398.27 अरब डॉलर हुआ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -