35 साल की उम्र में विधवा हो गई थी यह एक्ट्रेस, अब कैसी और कहाँ है कोई नहीं जानता
35 साल की उम्र में विधवा हो गई थी यह एक्ट्रेस, अब कैसी और कहाँ है कोई नहीं जानता
Share:

वैसे तो फ़िल्म इंड्रस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जो कुछ ही समय में हिट होकर गायब हो गए हैं. जी हाँ, ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रियां है जो कुछ समय में हिट हुए और अब अपना जीवन अकेले बिता रहे है. ऐसे में अब आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक समय में खूब हिट हुईं लेकिन आज अपना जीवन अकेले बिता रहीं हैं. यह अभिनेत्री केवल 35 साल की उम्र में विधवा हो गयी थी और अब यह अकेले रहती है. जी दरअसल हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है उनका नाम शांति प्रिया है, जो कई हिन्दी फिल्मों में नज़र आई है.

आपको बता दें कि शांति प्रिया ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार में साथ फ़िल्म 'सौगंध' से डेब्यू किया था और इस एक फिल्म में काम करने के बाद उन्हें खूब पसंद किया जाने लगा. उस समय शांति प्रिया को बॉलीवुड में अक्षय कुमार की हीरोइन के नाम से जाना जाए लगा था और उन्हें खूब पसंद भी किया जाता था लेकिन अब वह अकेली रह गयीं हैं. आप जानते ही हैं कि अक्षय कुमार आज भी बॉलीवुड में छाए हुए हैं लेकिन उनकी हीरोइन फिल्मों की दुनिया से गायब सी हो गयी है.

जी हाँ, आपको बता दें कि शांति प्रिया की शादी 1999 में बॉलीवुड एक्टर सिध्दार्थ रे के साथ हुई थी और सिध्दार्थ ने शाहरुख़ खान के साथ फ़िल्म बाजीगर में काम किया था लेकिन उनकी मौत 2004 में हार्टअटैक से हो गयी जिसके बाद से शांति प्रिया अकेली रह गईं. उस समय वह सिर्फ 35 साल की थी, लेकिन आज वह कैसी हैं और कहाँ है कोई नहीं जानता.

इस अभिनेता ने पहली बार देखी बर्फबारी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

'आज कल' का प्रमोशन करेंगे सारा और कार्तिक, बिना किसी झिझक खिचाये फोटो

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' पड़ी मुश्किल में, लिया जा सकता है लीगल एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -