रक्तप्रवाह सही रखने के लिए हाथ में धारण करें यह ब्रेसलेट
रक्तप्रवाह सही रखने के लिए हाथ में धारण करें यह ब्रेसलेट
Share:

आप सभी को कि दुनिया का हर व्यक्ति अपने जीवन में सुख शांति और समृद्धि पाना चाहता हैं इसके लिए वह कई सारे प्रसास और उपाय भी करता हैं लेकिन फिर भी उसे सुख शांति और समृद्धि हासिल नही मिल पाती है. ऐसे में फेंगशुई के अनुसार घर में सुख शांति और समृद्धि लाने के लिए लोग कई तरह के उपाय करते हैं, जैसे कोई घर में विंडचाइम लगता हैं तो कोई चाइनीज मेंढ़क को अपने घर में रखता हैं इसी के साथ लकड़ी की माला और फेंगशुई के सिक्के को भी लोग घर में रखते हैं. आप सभी को बता दें कि ऐसा भी कहते हैं लकड़ी की माला के मोती उसी लकड़ी से बने होते हैं जिससे तिब्बत के भिक्षु अपनी आराधना करते हैं.

जी हाँ, इसी के साथ अगर इसे सामान्य रूप से ऑड संखया में धारण किया जाता हैं इसमें मौजूद मनके ऑड संख्या में होते हैं अगर आप मंत्र पढ़ते हैं तो इसे उनकी संख्या गिनने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसी के साथ कहा जाता है यह एक ब्रैसलेट की तरह होता हैं इसमें इलास्टिक बैंड होता हैं वही फेंगशुई के मुताबिक इससे सकारात्मक ऊर्जा निकलती हैं और इसे पहनने वाले का दिल व दिमाग स्थिर रहता हैं और आप स्वस्थ्य रहते हैं.

केवल इतना ही नहीं अगर आप चाहते हैं तो मनके चुम्बकीय प्रभाव वाले भी इस्तेमाल कर सकते हैं इससे आपका रक्तप्रवाह सही रहता हैं. इसी के साथ ध्यान रखे कि फेंगशुई के मुताबिक इसे हमेशा ही दाएं हाथ में ही धारण करना चाहिए तो ही यह शुभ होता है.

नौकरी में आज इस राशि को होने वाला है बड़ा घाटा, रहे बचकर

अगर आपका भी मूलांक है 6 तो जरूर पढ़े यह खबर

रास्त में मिले यह चीज़ें तो तुरंत बना लें दुरी वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -