Film Review : 'शानदार' में नही दिखा कुछ भी शानदार
Film Review : 'शानदार' में नही दिखा कुछ भी शानदार
Share:

फिल्म का नाम: शानदार

डायरेक्टर और स्टार कास्ट: विकास बहल ,शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, पंकज कपूर, सना कपूर, संजय कपूर , सुषमा सेठ 

विकास बहल की फिल्म 'शानदार' आज रिलीज हो चुकी है. विकास बहल को अपनी फिल्म 'क्वीन' के लिए बहुत तारीफे मिल चुकी है. 'शानदार' फिल्म में आलिया भट्ट और शाहिद कपूर ने काम किया है. यह जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ देखी जा रही है. इस फिल्म में सारे सफल फिल्मो वाले लोग ही जुड़े है देखते है शानदार में इन्हे कितनी सफलता मिलती है. 

कहानी

इस फिल्म की कहानी दो बड़े घरो की कहानी है फिल्म में घर की दादी के नाम पूरी प्रॉपर्टी होती है. दादी का रोल सुषमा सेठ ने किया है. वह सभी को नौकर की तरह ही मानती है. वह अपने बेटो को भी नौकर की तरह ही ट्रीट करती है. दूसरे परिवार के लोग बिजनेसमैन होते है वे हमेशा सोने के कपड़ो में ही दिखाई देते है. दादी का परिवार दुल्हन का होता है और बिजनेसमैन का परिवार दूल्हे का होता है. 

फिल्म में सना की शादी होने वाली होती है और शादी का काम करने के लिए शाहिद को बुलाया जाता है. शाहिद शादी में सना की बहन आलिया से मिलता है और उसे पसंद करने लगता है. आलिया और शाहिद दोनों को इन्सोम्निया की बीमारी होती है. आलिया के पिता शाहिद को पसंद नहीं करते है वे उसे अपनी बेटी के लायक नहीं समझते है. फिल्म की इस शानदार शादी में बहुत सी घटनाये घटती है. 

स्क्रिप्ट

इस फिल्म की स्क्रिप्ट को अन्विता दत्त, चैताली परमार और विकास बहल ने लिखा है. फिल्म के कुछ सीन आपको बोर भी करने लगते है. ऐसा लगता है जैसे फिल्म में इन्हे जबरदस्ती घुसाया गया है. विकास की फिल्म 'शानदार' कुछ कमजोर दिखाई दे रही है. विकास बहल 'क्वीन' जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके है. फिल्म की कहानी से आप बोर हो जायेंगे. फिल्म में लोकेशन तो अच्छी है और फिल्म के कलाकार भी बहुत अच्छे है. 

अभिनय

इस फिल्म में शाहिद कपूर अपने चुलबुले अवतार में दिखाई दे रहे है. शाहिद का किरदार फिल्म में बहुत अच्छा है उनकी एक्टिंग भी काबिले तारीफ है. आलिया भट्ट ने भी फिल्म में बहुत अच्छा अभिनय किया है पंकज कपूर का किरदार और अभिनय बहुत दमदार था. पहली बार फिल्म में काम करने के बाद भी सना का किरदार सराहनीय है. शाहिद और आलिया की जोड़ी दर्शको को आकर्षित करती है. 

संगीत

इस फिल्म के अधिकतर गाने रात में शूट किये गए है फिल्म का म्यूजिक अच्छा है. विकास ने अपनी फिल्म में इन गानो को बहुत अच्छे से बताया है. 

कमजोर कड़ी

इस फिल्म की कमजोर कड़ी फिल्म की स्क्रिप्ट है. तीन लोगो के मिलकर बनाने पर भी फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी नहीं लगी है. इस फिल्म का बजट भी बड़ा था पर फिर भी फिल्म इतनी शानदार नहीं हो पाई है. सभी की एक्टिंग अच्छी है बस कहानी में थोड़ी कमी रह गई है. 

क्यों देखें

अगर आप 'क्वीन' से इस फिल्म की तुलना करेंगे तो आपको निराशा मिलेगी. शाहिद और आलिया के फैन हो तो यह फिल्म आप देख सकते हो. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -