अब तक के सबसे बड़े बजट वाली है वरुण की ये फिल्म
अब तक के सबसे बड़े बजट वाली है वरुण की ये फिल्म
Share:

निर्माता साजिद नाडियाडवाला के लेटेस्ट वेंचर 'बवाल' की शूटिंग इन दिनों पोलैंड के वारसॉ में की जाने वाली है। इस मूवी में जेन-जेड सेंसेशन वरुण धवन और जान्हवी कपूर हैं। इस मूवी के माध्यम से सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक को लाने के साथ साथ, नेशनल अवॉर्ड विनर जोड़ी एक शानदार मूवी बनाने की प्रक्रिया में है। बवाल प्रोडक्शन वैल्यू के हिसाब से वरुण धवन की सबसे अधिक बजट वाली मूवी होने वाली है।
 
निर्माताओं के एक करीबी सूत्र ने खुलासा कर दिया था कि, "हमने पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम, क्राको, वारसॉ जैसे सबसे महंगे और दिलचस्प लोकेशन्स के साथ-साथ भारत में भी मूवी के एक हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है। यह एक बहुत ही अनोखी लव स्टोरी है और अब हम वारसॉ में एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की तैयारी में लगे हुए है। हमने जर्मनी से एक्शन निर्देशकों और स्टंटमैन को हर दिन 700+ सदस्यों के एक प्रतिभाशाली दल के साथ बुलाया है, नितेश सर और साजिद सर इस मूवी के माध्यम से  दर्शकों को एक विजुअल ट्रीट देने की तैयारी में हैं।"

आगे पता चला है कि  “प्लानिंग के अनुसार एक एक्शन सीक्वेंस के लिए कई चीजों की जरुरत थी जिसमें 45 प्लस हेजहोग्स के साथ-साथ असंख्य संख्या में ग्रेनेड, चाकू और विभिन्न प्रकार के विस्फोटक एक अहम एक्शन सीक्वेंस के लिए चाहिए थे जिसे कल से शूट किया  जाने वाला है। रोजाना शूटिंग पर तकरीबन 2.5 करोड़ का खर्चा आता है और यह 10 दिनों का शेड्यूल है। यह वरुण की अब तक की सबसे महंगी मूवी है।"
 
हाल ही में बवाल अभिनेता वरुण धवन की एक वीडियो यह कहते हुए वायरल हुई कि टीम अपने अगले शेड्यूल के लिए वारसॉ, पोलैंड के लिए रवाना होने वाली है। 'बवाल' नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है और अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है। यह मूवी नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित हैं और 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आने वाली है।

ट्रेडिशनल लुक में दिलकश नजर आ रहीं श्रद्धा कपूर

सुशांत के फेस प्रिंट वाली टी-शर्ट बेच रहा फ्लिपकार्ट...लोगों ने की बॉयकॉट की अपील, जानिए मामला

इसी वर्ष शादी के बंधन में बंधेंगे मिर्जापुर के गुड्डू भैया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -