शमी ने मुलाक़ात की पर बात नहीं- हसीन जहां
शमी ने मुलाक़ात की पर बात नहीं- हसीन जहां
Share:

दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी का आखिरकार अपनी बेटी के साथ मिलन हो ही गया, लेकिन हसीन जहां से बातचीत नहीं हुई. शमी का रविवार को कार एसिडेंट हुआ था आैर उनका हाल जानने के लिए हसीन मंगलवार को गाजियाबाद के रैडिसन होटल में अपनी बेटी संग शमी के साथ मिली, लेकिन शमी ने बेटी को गले लगाया आैर पत्नी हसीन को नजरअंदाज किया.

मुलाकात के बाद हसीन ने मीडिया से बातचीत के दाैरान कहा कि शमी ने बेटी के साथ समय बिताया लेकिन मुझसे बात नहीं की. उसने कहा कि जब मैने बात करना चाही तो शमी ने कहा कि मुलाकात होगी लेकिन अब कोर्ट में. दिल्ली पहुंची हसीन ने कहा कि शमी सिर्फ हमारी बेटी के साथ खेलें और उससे बात की लेकिन मुझे उन्होंने लगातार नजरअंदाज किया. इसके अलावा वहां पर मौजूद उनकी मां ऐसा कर रही थी जैसे  वह शमी की बॉर्डीगार्ड हो.

बता दें कि सोमवार को ही शमी की पत्नी ने उनसे मिलने के लिए इच्छा जताई थी. इस दौरान उन्होंने कहा, “मेरी लड़ाई उन्होंने जो मेरे साथ किया है, उसके खिलाफ है. लेकिन मैं शारीरिक रूप से उन्हें घायल होते हुए नहीं देखना चाहती. वह भले ही पत्नी के रूप में मुझे नहीं चाहते हों. लेकिन मैं अब भी उन्हें प्यार करती हूं, क्योंकि वह मेरे पति हैं. मैं उनके जल्द ठीक होने की दुआ करूंगी.”

'हसीन जहां भी कॉल करके मेरा हाल जानेंगी'-मोहम्मद शमी

शमी की सड़क दुर्घटना से खुलेगी सुलह की हसीन राह !

मैं शमी से मिलने को बेताब हूँ- हसीन जहां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -