'हसीन जहां भी कॉल करके मेरा हाल जानेंगी'-मोहम्मद शमी
'हसीन जहां भी कॉल करके मेरा हाल जानेंगी'-मोहम्मद शमी
Share:

दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां विवादों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं. 

हसीन के आरोपों की वजह से ही बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी का कॉन्ट्रैक्ट भी रिन्यू नहीं किया था. हालांकि, बाद में आरोप साबित नहीं हो पाने की वजह से बीसीसीआई ने उनका कॉन्ट्रैक्ट भी रिन्यू कर दिया था और उनके आईपीएल में भी खेलने का रास्ता भी साफ हो गया. लेकिन हाल में इन सब विवादों के बीच 25 मार्च को मोहम्मद शमी एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. देहरादून से दिल्ली लौटते वक्त शमी की कार की टक्कर ट्रक से हो गई थी. इस हादसे में शमी के हाथ और सिर में चोट आई. शमी की आंख के पास 5 टांके भी लगाए गए. शमी के घायल होने के बाद हसीन जहां ने उन्हें फोन करके भी उनका हाल-चाल नहीं जाना. शमी को इस बात का बेहद अफसोस है. 

एक दैनिक अखबार को दिए इंटरव्यू में शमी ने कहा, ''एक्सीटेंड होने के बाद मेरा हाल जानने के लिए लगभग सभी शुभचिंतकों, दोस्तों और रिश्तेदारों के फोन आए. मुझे उम्मीद थी कि हसीन जहां भी कॉल करके मेरा हाल जानेंगी. मुझे लगा कि वह मुझे या मेरे किसी रिश्तेदार से मेरे बारे में जानने की कोशिश करेंगी, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया.'' शमी ने कहा कि, ''हसीन इतनी खुदगर्ज निकलेंगी, मैंने सभी कभी सोचा भी न था. उन्हें इसका अफसोस हमेशा रहेगा.'' वहीं, इस मामले में दूसरी ओर हसीन जहां का कहना है कि वह शमी से मिलना चाहती हैं. 

न्यूजीलैंड ने बड़े अंतर से जीता 'डे नाईट' इंग्लैंड

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने कहा ऑस्ट्रेलियाई दोगले

शमी की सड़क दुर्घटना से खुलेगी सुलह की हसीन राह !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -