शमी की सड़क दुर्घटना से खुलेगी सुलह की हसीन राह !
शमी की सड़क दुर्घटना से खुलेगी सुलह की हसीन राह !
Share:

नई दिल्ली: पति-पत्नी का रिश्ता ही कुछ ऐसा होता है कि वो आपस में चाहे जितना भी लड़-झगड़ लें, लेकिन जब दोनों में से किसी एक पर संकट आता है, तो दोनों  तुरंत सारे गिले-शिकवे मिटाकर एक दूसरे की मदद करने को तैयार हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच, जब मोहम्मद शमी एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए.

शमी के घायल होने की खबर सुनते ही उन पर ढेरों आरोप लगाने वाली और बीच रास्ते में उन्हें पीटने के लिए लोगों से मदद मांगने वाली उनकी पत्नी का गुस्सा काफूर हो गया और वो शमी से मिलने के लिए तड़प उठी. हसीन अपनी बेटी आईरा के साथ शमी से मिलने जाना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने कोलकाता पुलिस से यात्रा के दौरान सुरक्षा प्रदान करने की मांग भी की है, जिस पर कोलकाता पुलिस राजी हो गई है.

गौरतलब है कि  शमी 24 मार्च को देहरादून से नई दिल्ली जाते हुए सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे. रास्ते में उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी और उनके सिर में कुछ टांके लगे थे. जिस पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए हसीन ने कहा था मेरी लड़ाई उन्होंने जो मेरे साथ किया है, उसके खिलाफ है, लेकिन मैं शारीरिक रूप से उन्हें घायल होते हुए नहीं देखना चाहती. वह भले ही पत्नी के रूप में मुझे नहीं चाहते हों. लेकिन मैं अब भी उन्हें प्यार करती हूं क्योंकि वह मेरे पति हैं.' उन्होंने कहा, 'मैं अल्लाह से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करूंगी.' शमी की चोट के बाद, हसीन में आए बदलाव को देखते हुए लग रहा है कि शमी के दांपत्य जीवन का नासूर भी जल्द ही भर जाएगा. 

मैं शमी से मिलने को बेताब हूँ- हसीन जहां

शमी हुए दुर्घटना के शिकार, सिर में आई गंभीर चोटें

अब बुमराह हुए प्रेम में गुमराह, इस अदाकारा से जुड़ा नाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -