शर्मनाक! 10 वर्षीय मासूम के साथ मां के प्रेमी ने की हैवानियत की हदें पार, हैरान कर देने वाला है मामला
शर्मनाक! 10 वर्षीय मासूम के साथ मां के प्रेमी ने की हैवानियत की हदें पार, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है। यहाँ कोतवाली पहुंचे पति ने जब पुरी घटना बताई तो पुलिस भी दंग रह गई। मां के प्रेमी ने 10 वर्षीय मासूम नाबालिग बेटी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। प्राप्त खबर के अनुसार, अपराधी ने एक नहीं कई बार मासूम बच्ची को अपना हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। हरिद्वार के कनखल क्षेत्र में 10 वर्षीय बेटी से बलात्कार के बावजूद मां ने कोई शिकायत नहीं की। मां के प्रेमी द्वारा इस घिनौने काम को अंजाम देने के बाद भी मां ने चुप्पी साधे रखी।

वही मासूम बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने कड़ा ऐक्शन लिया है। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, बलात्कार का आरोप मां के प्रेमी पर है, जो फरार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि कई टीमें बनाकर अपराधी शख्स की तलाश में छापेमारी की जा रही है। सोमवार देर रात पिरान कलियर इलाके से एक व्यक्ति कनखल थाने पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का मदन शर्मा निवासी खेड़ी मुबारिकपुर लक्सर से प्रेम प्रसंग चलाआ रहा है। एक महीने पहले विवाद होने के पश्चात् पत्नी 10 वर्षीय बेटी को लेकर प्रेमी के यहां रहने चली आई।

वही 2 दिन पहले वह बेटी को अपने साथ ले गया। जहां बेटी ने पड़ोस की महिला को घटना के बारे में बताया। वह बेटी को लेकर पत्नी के पास पहुंचा तो पत्नी ने उसे भी पूरे मामले में चुप रहने की हिदायत दी। इस पर वह सीधे कनखल थाने जा पहुंचा। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर अपराधी मां को गिरफ्तार कर लिया। एसओ नरेश राठौड़ ने बताया कि अपराधी पेशे से ट्रक चालक है, वह अभी फरार है। उसके द्वारा दो बार बलात्कार करने की बात सामने आई है। बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। बताया जा रहा कि फरार अपराधी के तलाश मे पुलिस जुटी हुई है। कई टीमें बनाकर छापेमारी की कार्रवाई भी की जा रही है।

पत्नी ने अप्राकृतिक संबंध बनाने से किया मना तो पति ने कर दिया ये हाल

गूगल से किया मर्डर प्‍लान, खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग

'गाँवों में तत्काल सुरक्षा बढ़ाओ..', सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट के फैसले पर लगाई रोक, मणिपुर हिंसा पर दिया ये आदेश !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -