शर्मसार हुई रिश्तों की मर्यादा! भाई ने ही किया बहन का बलात्कार और फिर...
शर्मसार हुई रिश्तों की मर्यादा! भाई ने ही किया बहन का बलात्कार और फिर...
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भाई द्वारा बहन से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। बहन ने बताया कि विरोध करने पर भाई बेरहमी से पीटता था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। अपराधी भाई की तलाश आरम्भ कर दी है। 

मिल रही खबर के मुताबिक रिश्ते को शर्मसार करने की ये घटना ग्वालियर के थाटीपुरा थाना इलाके की है। थाटीपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली 40 वर्षीय महिला ने पुलिस को शिकायत की है कि कोरोना में पिता की मौत होने की वजह से वह अपने भाई एवं भाभी के साथ बीते एक वर्ष से रह रही है। कल शाम जब वह अपने कमरे में थी तभी उसका बड़ा भाई कमरे में आ गया तथा उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने विरोध किया तो उसने जमीन पर पटक कर खूब मारपीट की तथा उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं जब पीड़िता ने स्वयं के साथ हुई घटना के बारे में अपनी भाभी को बताया तो फिर दोनों भाई-भाभी ने उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया।

इसके साथ ही अपराधी भाई ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने बाहर जाकर मुंह खोला तो वह उसका क़त्ल कर देगा। तत्पश्चात, पीड़िता थाटीपुर थाना पहुंची जहां उसने मुकदमा दर्ज करवाया। फिलहाल पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने अपराधी के खिलाफ बलात्कार एवं मारपीट का मुकदमा दर्ज कर दिया है। मामले में एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि पारधी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस अपराधी की तलाश की जा रही है।

इंसानियत शर्मसार, 2 साल से कलयुगी पिता कर रहा था अपनी ही बेटी का बलात्कार

कर्नाटक में मुस्लिम युवक की हत्या के बाद तनाव, जुमे की नमाज़ घर पर ही पढ़ने की अपील

ओडिशा टास्कफोर्स ने ड्रग पेडलर की 3 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -