इंसानियत शर्मसार, 2 साल से कलयुगी पिता कर रहा था अपनी ही बेटी का बलात्कार
इंसानियत शर्मसार, 2 साल से कलयुगी पिता कर रहा था अपनी ही बेटी का बलात्कार
Share:

जयपुर: राजस्थान के बूंदी जिले से इंसानियत को शमर्सार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां जिले के कापरेन थाना क्षेत्र में एक कलियुगी पिता पर अपनी 15 साल की बेटी के साथ लगभग दो साल तक बलात्कार करने का आरोप लगा है। बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाले इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ गुरुवार को केस दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि 8वीं कक्षा की छात्रा ने सुबह अपने पड़ोस में एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को इस बारे में बताया था, जिसने मामले की सूचना सर्कल अधिकारी (CO) को दी।

CO शंकर लाल ने जानकारी दी है कि 45 वर्षीय पिता के खिलाफ कापरेन पुलिस स्टेशन में IPC की धाराओं और Pocso एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि अभी नाबालिग का बयान कराना बाकी है। CO के मुताबिक, पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पिता लगभग दो साल से उसका यौन शोषण कर रहे थे और उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे। मां की मौत के बाद वह अपने पिता और दादी के साथ उसी घर में रहती थी। CO ने बताया है कि लड़की की मां की मृत्यु तभी हो गई, जब वह महज 12 माह की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, CO शंकर लाल ने कहा है कि फिलहाल आरोपी पिता को अरेस्ट नहीं किया गया है, क्योंकि आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत नाबालिग का बयान दर्ज नहीं हो सका है। उन्होंने कहा कि बयान दर्ज होने और मेडिकल टेस्ट कराने के बाद पीड़िता को आश्रय गृह भेज दिया जाएगा।

कर्नाटक में मुस्लिम युवक की हत्या के बाद तनाव, जुमे की नमाज़ घर पर ही पढ़ने की अपील

ओडिशा टास्कफोर्स ने ड्रग पेडलर की 3 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की

कर्नाटक में मुस्लिम युवक की गला रेतकर हत्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -