कर्नाटक में मुस्लिम युवक की हत्या के बाद तनाव, जुमे की नमाज़ घर पर ही पढ़ने की अपील
कर्नाटक में मुस्लिम युवक की हत्या के बाद तनाव, जुमे की नमाज़ घर पर ही पढ़ने की अपील
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के मैंगलोर के सुरथकल में मुस्लिम शख्स की हत्या के बाद तनाव फैल गया है। पुलिस ने बताया है कि कर्नाटक के दक्षिणी हिस्से सुरथकल में फैजल नामक एक शख्स की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। युवक के क़त्ल के बाद मैंगलोर में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है, जिसके बाद इलाके में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है। साथ ही पुलिस ने कई हिस्सों में धारा 144 लगा दी है। पुलिस ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से अनुरोध किया कि वे आज अपने घरों में ही जुमे की नमाज अदा करें। 

मैंगलोर के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने बताया है कि रात लगभग 8 बजे (28 जुलाई को) सूरथकल के कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड के पास 23 वर्षीय फैजल पर 4-5 अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। फैजल को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। कमिश्नर ने आगे कहा कि, सूरथकल थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा, सूरथकल, मुल्की, बाजपे, पनाम्बुर में सीआरपीसी की धारा 144 लगा दी गई है। 

पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार ने बताया कि हम प्रत्यक्षदर्शी के बयान दर्ज कर रहे हैं। जो घटना के दौरान मृतक के साथ था। सूरथकल थाने में हत्या का केस दर्ज किया गया है। मैंगलोर में छोटे क्षेत्रों में स्थिति की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए हमने धारा 144 लगा दी है।

ओडिशा टास्कफोर्स ने ड्रग पेडलर की 3 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की

कर्नाटक में मुस्लिम युवक की गला रेतकर हत्या

24 वर्षीय रेखा को रशीद, शहनाज, तबस्सुम समेत 5 लोगों ने मिलकर बुरी तरह पीटा, छाती पर भी किया वार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -