रेमो की इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं शक्ति मोहन
रेमो की इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं शक्ति मोहन
Share:

बॉलीवुड के डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की डांस फ्रेंजाइजी फिल्म एबीसीडी की तीसरी कड़ी  भी जल्दी ही आने वाली है जिसकी खबरें कई समय से चल रही हैं. इसी के बारे में एक और खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. जी हाँ, बताया जा रहा है आने वाली फिल्म ABCD 3 में डांसर शक्ति मोहन भी नजर आएंगी. बता दें एक्टर के अचार पर यह शक्ति की पहली फिल्म होगी. आइये जानते हैं उसके बारे में और भी बातें. 

वहीं सूत्रों की मानें तो, रेमो ने शक्ति को यह ऑफर अपने डांस रिएलिटी शो डांस प्लस 4 के दौरान दिया. शक्ति इस शो में मेंटॉर की भूमिका में हैं. शो के दौरान शक्ति ने कहा कि इंडस्ट्री में लड़कियों के लिए जगह बना पाना ज्यादा मुश्किल होता है. उनकी इस बात से इत्तेफाक न जताते हुए शो के सुपर जज रेमो ने शक्ति को वहीं अपनी अगली फिल्म में रोल ऑफर कर दिया. यानी इस फिल्म में शक्ति का बेहतरीन डांस देखने को मिलने वाला है.

शक्ति इस बात से काफी खुश हैं और कहती हैं, 'मैं हमेशा से ऐसे मौके का इंतजार कर रही थी. आज यह मुझे मिला है तो मैं बहुत खुश हूं. रेमो सर के साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है और उनके साथ मूवी करना बेहद एक्साइटिंग होगा. चूंकि यह मेरी डेब्यू मूवी होगी तो अभी से मैं शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रही हूं.' इसके अलावा बता दें, इससे पहले शक्ति मोहन फिल्म तीस मार खान और राउडी राठौर में आइटम डांस कर चुकी हैं.

अर्जुन मलाइका ने साथ में खरीद लिया घर, अब क्या एक साथ रहेंगे ?

सलमान की इस पसंदीदा एक्ट्रेस के सेक्सी फिगर को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

इस पोर्न स्टार के अश्लील फोटोज देखकर आप भी शर्मा जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -