सोनम के बाद अब श्रद्धा की शादी.....
सोनम के बाद अब श्रद्धा की शादी.....
Share:

बॉलीवुड में बेड बॉय की इमेज रखने वाले शक्ति कपूर ने अपनी बेटी यानी श्रद्धा कपूर की शादी के बारे में अपने मन की कुछ बातें शेयर की है, शक्ति कपूर के अनुसार श्रद्धा कपूर जहाँ चाहे वो शादी कर सकती है, साथ ही शक्ति कपूर ने एक इंटरव्यू में माँ-बाप और बच्चों के रिश्तों पर आज के मौजूदा हालातों को देखकर कई बातें शेयर की है. शक्ति कपूर दत्त परिवार के भी काफी करीबी रह चुके है. 

शक्ति कपूर ने श्रद्धा के बारे में बात करते हुए कहा है कि, 'आजकल समय बदल चूका है ऐसे समय में माँ-बाप अपने बच्चों पर कुछ भी थोप नहीं सकते. मैंने ज़िंदगी में अच्छा काम किया है जिससे मैं खुश हूँ, इस तरह ईश्वर और दर्शकों के आशीर्वाद से मेरे बच्चे भी अच्छा काम कर रहे है, ऐसे में वो अभी अपने करियर पर फोकस कर रहे है. उन्हें जब लगेगा वो शादी के बारे में बात करेंगे.'

बता दें, शक्ति कपूर दत्त परिवार के काफी करीबी रही है,वहीं सुनील दत्त भी शक्ति कपूर को बड़े प्यार से रखते थे. हाल ही में संजू का टीजर रिलीज हुआ उस पर भी शक्ति कपूर ने कहा कि इस तरह का टीजर मैंने आज तक नहीं देखा काफी मजेदार काम किया है. शक्ति कपूर ने इस मौके पर संजय दत्त को भी बधाई दी है. बॉलीवुड हाल ही में सोनम कपूर की शायद में व्यस्त है. 

फिल्म के सुपरहिट होने के बाद महेश बाबू को मिली एक और खुशखबरी

वीडियो : जानिए हिना खान की लाइफस्टाइल के बारे में

कातिल अदाओं से अपनी चुनरी संभालती नज़र आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -