शाहरुख़ की फिल्म पठान का इंदौर में हुआ विरोध, लोगो ने जलाये पोस्टर, मारी चप्पलें
शाहरुख़ की फिल्म पठान का इंदौर में हुआ विरोध, लोगो ने जलाये पोस्टर, मारी चप्पलें
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश में शाहरुख खान की फिल्म पठान का विरोध तेज हो गया है। फिल्म को लेकर इंदौर के मालवा मिल चौराहे पर आम लोगो द्वारा प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में महिलाओं ने भी शाहरुख के पोस्टर पर चप्पलें मारीं और अपना विरोध जताया है। बाद में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन कर विरोध किया। ऑल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी भी फिल्म के विरोध में है। उन्होंने कहा कि फिल्म में मुस्लिमों की भावनाओं को भड़काया गया है।

दरअसल शाहरुख़ खान की पठान फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर आया था और हाल ही में इसका पहला गाना 'बेशरम रंग'  भी रिलीज किया गया है। जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बोल्ड ड्रेस भी पहनी थी जिसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म का विरोध किया था। इस फिल्म पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा अभिनेत्री की वेशभूषा और दृश्यों को ठीक करने की बात कही गयी थी और साथ ही फिल्म को प्रदेश में रिलीज नहीं होने देने की बात कही थी।

AIMTC के अध्यक्ष ने जताया विरोध
फिल्म का विरोध ऑल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी ने भी जताया है जिसको लेकर कमेटी के अध्यक्ष खुर्रम ने कहा की कमेटी के पास देशभर से फोन आ रहे हैं। शाहरुख़ खान की पठान फिल्म को अश्लीलता दिखाने और धर्म को बदनाम करने वाला बताया गया है। फिल्म में कानून और नियमों का मजाक उड़ाया गया है। खुर्रम ने कहा की मुस्लिम धर्म को बदनाम करने की अनुमति किसी को भी नहीं है, फिर चाहे वो शाहरुख खान हों या फिर कोई भी।

इंदौर बस हादसे में घायलों का आंकड़ा पहुंचा 40 के पार, एक की मौत

'दीपिका की 'भगवा बिकिनी' पर भड़की शर्लिन, बोलीं- 'नरोत्तम मिश्रा ने सही कहा'

नर्सिंग स्टाफ ने किया सद्बुद्धि यज्ञ, सरकार से मांगे पूरी करने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -