राजू बनकर शाहरुख़ ने किया हिंदू लड़की का बलात्कार, ऐसे खुली पोल
राजू बनकर शाहरुख़ ने किया हिंदू लड़की का बलात्कार, ऐसे खुली पोल
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से निरंतर लव जिहाद की कई घटनाएं सामने आ रही है। इस बार शिप्रा थाना पुलिस ने एक पीड़ित की शिकायत पर बलात्कार समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया है। कहा जा रहा है कि यहां मुस्लिम धर्म के 2 बच्चों के पिता ने अपने आपको हिंदू बता कर लड़की के साथ शादी का झूठा नाटक कर बलात्कार किया। फिलहाल पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह मामला इंदौर के शिप्रा थाना इलाके में रहने वाली एक लड़की का है। जब उदयपुर के एक होटल में काम के संबंध में गई थी। उसी के चलते होटल की ही कार चलाने वाले युवक से युवती की दोस्ती हुई। लड़के ने इस दुरान राजू बताया था। दोनों ने ही दोस्ती करने के बाद चर्चा चालू कर दी। इसी के चलते दोनों के बीच प्रेम प्रसंग आरम्भ हो गया तथा बाद में लड़के ने धर्म छुपाकर शादी कर ली तथा शादी के बाद जब लड़की को युवक राजू की असलियत की जानकारी लगी तो वह वहां से भागने का प्रयास किया। मगर शादीशुदा व्यक्ति ने उसे बंधक बना लिया। वहीं उसके पश्चात् कुछ दिनों बाद लड़की वहां से निकलकर शिप्रा पहुंची। मगर लड़का भी उसका पीछा करते हुए शिप्रा आ गया। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जिस व्यक्ति ने अपना नाम राजू नाम बताया था उसका नाम असली नाम शाहरुख है। उसने नाम और धर्म छुपाकर शादी की। 

पीड़ित लड़की ने बताया कि युवक ने धोखा देकर उससे शादी की। फिलहाल पूरी घटना में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 3 अपराधियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर एवं गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। इस मामले में एसपी भगवंत सिंह विर्दे ने बताया कि नाम और धर्म बदलकर अपराधी ने शादी की तथा डरा धमकाकर पीड़िता से सम्बंध बनाया। तथा इस आधार पर अपराधियों के खिलाफ रेप समेत अलग अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज कर अपराधियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। 

तमिलनाडु: स्कूली छात्राओं ने दर्ज कराया यौन उत्पीड़न का केस, जांच में खुला नया राज

'आंखें फोड़ी, हाथ-पैर तोड़े...', इस युवक की दर्दनाक कहानी सुन काँप जाएंगे आप

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मार डाला, बेटी की शिकायत पर पकड़ाए दोनों हत्यारे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -