शाहरुख़ की फैन का ट्रीजर रिलीज
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ी अच्छी खबर है. दरअसल किंग खान की फिल्म 'फैन' के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी है. और फिल्म का एक टीजर भी जारी किया गया है, जिसमें शाहरुख डबल रोल में दिखाई दे रहे हैं. इस टीजर में फिल्म की तारीख भी दर्शाई गई है. इसके मुताबिक, फिल्म साल 2016 में 15 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर दिखाई देंगे. एक रोल स्टार का होगा तो दूसरा फैन का.

फिल्म के टीजर में एक शाहरुख सुपरहीरो के किरदार में हैं, जिसके हजारों फैन्स उसकी एक झलक पाने के लिए उसके घर के बाहर खड़े हुए हैं. ये किरदार शाहरुख खान की रियल लाइफ के काफी करीब है. वहीं दूसरे रोल में शाहरुख एक सुपरहीरो के फैन्स के किरदार में हैं. फिल्म की शूटिंग क्रोएशिया में भी की गई है. यहां फिल्म के कुछ एक्शन सीक्वेंस भी शूट किए गए थे. इसके बाद फिल्म की शूटिंग मुंबई की एक चॉल में भी की गई थी.

मेकर्स की इच्छा थी कि कुछ सीन्स को वास्तविक रूप से भी दर्शाया जाए. आपको बता दे की शाहरुख़ खान इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले की शूटिंग में भी व्यस्त है. फिल्म में शाहरुख़ के साथ काजोल,करती सेनन,वरुण धवन और विनोद खन्ना भी मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -