किंग खान की फिल्म पर मंडराएं काले बादल
किंग खान की फिल्म पर मंडराएं काले बादल
Share:

मुंबई में मानसून की दस्तक भले लाखों स्थानीय लोगों के लिए राहत बनकर आई हो, लेकिन इसने सुपरस्टार शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'रईस' की शूटिंग पर पानी फेर दिया. फिल्म की शूटिंग इस वक्त मुंबई में चल रही है. शाहरुख (49) पिछले माह घुटने की सर्जरी कराने के बावजूद पूरी शिद्दत से राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म पर काम कर रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "फिल्म 'रईस' की पूरी टीम बारिश एवं वक्त से लड़ रही है.

बहुत बुरा लग रहा है. मेरी चोट रवि वर्मा, राहुल व मेनका को और ज्यादा परेशान कर रही है. सर्जरी के बाद चिकित्सकों ने शाहरुख को आराम की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने काम करने का फैसला किया, क्योंकि फिल्म से जुड़े लोग कुछ एक्शन दृश्यों को मानसून से पहले फिल्मा लेना चाहते थे. फिल्म में स्टंट दृश्यों की जिम्मेदारी स्टंट निर्देशक रवि वर्मा के कंधों पर है.

फिल्म में फरहान अख्तर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी हैं. फरहान के एक्सेल एंटरटेनमेंट एवं शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सहनिर्मित 'रईस' अगले साल ईद पर रिलीज होने की संभावना है. इसके साथ किंग खान रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म में काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन भी अहम रोल में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -