रोहित के पास है मेरे लिए तीन और फिल्मे : शाहरख खान
रोहित के पास है मेरे लिए तीन और फिल्मे : शाहरख खान
Share:

रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले की शूटिंग पूरी कर चुके बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख़ खान ने कहा कि रोहित शेट्टी के पास उनके लिए तीन कहानियां तैयार है. और हम जल्द इन पर काम भी शुरू करेंगे. आपको बता दे कि इस समय शाहरुख खान रोहित शेट्टी कि फिल्म दिलवाले कि शूटिंग से फ्री हो चुके है. और अब 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के प्रमोशन में जुटने वाले है. शाहरुख़ ने कहा कि इस समय रोहित के पास 3 फिल्मो की कहानी है.

और यह तीनो मेरे लिए ही है. और अब ये कब तक बनेगी इस बारे में तो मैं कुछ नहीं कह सकता पर हम इसकी योजनाओ पर काम जल्द ही शुरू करेंगे. खबर है कि इन तीनो फिल्मो में से एक 1982 में रिलीज हुई फिल्म अंगूर की रीमेक होगी. रोहित के साथ चेन्नई एक्सप्रेस जैसी सुपरहिट फिल्म कर चुके शाहरुख़ खान ने बताया कि किसी भी फिल्म के लिए उसकी कहानी बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण होती है.

और उसके साथ ही फिल्म का निर्देशक फिल्म के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है. न कि उसकी हीरोइन. मैं कभी भी फिल्म कि हीरोइन को देखकर फिल्मो का चुनाव नहीं करता बल्कि मैं निर्देशक को देखकर फिल्म चुनता हूँ. आपको बता दे कि दिलवाले में शाहरुख़ खान के साथ, काजोल, कृति सेनन, वरुण धवन, जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -