शाहरुख़ ने किया एक्टिंग छोड़ने का एलान
शाहरुख़ ने किया एक्टिंग छोड़ने का एलान
Share:

अपने ज़माने की खूबसूरत अदाकारा रानी मुख़र्जी अपनी आगामी मूवी 'हिचकी' के साथ काफी लम्बे समय के बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. उनकी आखरी फिल्म 'मर्दानी' में उनके किरदार को खूब सराहा गया था. अपनी फिल्म 'हिचकी' का प्रमोशन रानी बड़े ही अलग अंदाज़ में कर रही हैं. वह सेलेब्स से उनकी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में पूछ रही हैं.

इसी कड़ी में एक चैट शो के दौरान रानी ने शाहरुख़ से उनकी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में पूछा. शाहरुख़ ने बड़े ही सरल शब्दों में बताया कि उनकी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी हिचकी उनके पेरेंट्स का निधन था. माता-पिता के चले जाने के बाद शाहरुख़ और उनकी बहन शहनाज़ को घर काटने को दौड़ता था. उन्होंने बताया कि वह अपने माता पिता के खोने के दुःख को कम नहीं कर पा रहे थे, इसिलए उन्होंने एक्टिंग के ज़रिये अपने इमोशंस को निकालने का तरीका अपनाया.

शाहरुख़ खान ने बताया कि जिस दिन उन्हें इस बात का एहसास हो जायेगा कि वह अपने माता-पिता से जुड़े सारे इमोशंस को बाहर निकाल चुके हैं, और बतौर एक्टर वह हर किरदार में अपना श्रेष्ठ दे चुके हैं, उस दिन वह एक्टिंग छोड़ देंगे. वाकई शाहरुख़ ने जितनी मेहनत से आज एक मुकाम हासिल किया है, वह लाखों-करोड़ों लोगों के लिए मिसाल बन चुके हैं.

इस अभिनेता को नहीं पसंद रविवार को काम करना, चौकाने वाली वजह

Ek Do Teen Teaser : माधुरी की तरह ही दिखी जैकलीन की झलक

23 लाख की ड्रेस पहनकर आलिया ने किया सभी को हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -