बिग बॉस में होगा दिलवाले का प्रमोशन
बिग बॉस में होगा दिलवाले का प्रमोशन
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान और दबंग अभिनेता सलमान खान जब भी साथ होते है तो फेन्स में ये जानने की उत्सुकता बढ़ जाती है कि किंग खान और दबंग खान के मिलने पर क्या ख़ास होगा. क्योकि खबर है कि शाहरुख़ खान जल्द ही सलमान खान के द्वारा होस्ट किये जा रहे शो बिग बॉस 9 में अपनी फिल्म दिलवाले का प्रचार करने के लिए आएंगे. खबर है कि दोनों वीकेंड पर सलमान और शाहरुख़ इस ख़ास एपिसोड की शूटिंग करने वाले है.

खबर है कि दिलवाले की पूरी स्टारकास्ट बिग बॉस के घर में शिरकत करेगी. इस एपिसोड को दिलवाले एपिसोड कहा जायेगा. यह शो बिग बॉस के फिनाले के पहले हफ्ते में दिखाया जायेगा. और सलमान भी शाहरुख़ की फिल्म दिलवाले का प्रचार करते हुए नजर आएंगे. वैसे आपको बता दे कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब सलमान खान शाहरुख़ की फिल्म का प्रचार करते हुए नजर आये हो.

वो पहले भी अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार दिलवाले का प्रचार करते हुए नजर आ चुके है. आपको बता दे कि दिलवाले का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. फिल्म में शाहरुख़ के साथ काजोल, कृति सेनन, वरुण धवन, जॉनी लिवर, विनोद खन्ना और वरुण शर्मा नजर आएंगे. फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -