पठान फिल्म से खुश नहीं अयोध्या संत, की शाहरुख़ खान की तेहरवीं
पठान फिल्म से खुश नहीं अयोध्या संत, की शाहरुख़ खान की तेहरवीं
Share:

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर विवाद बढ़ता चला जा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म के बायकॉट की मांग तेज है। कुछ संगठन ट्विटर पर फिल्म के खिलाफ लगातार कैंपेन कर रहे हैं, इसके अलावा कुछ लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या के एक महंत ने बीते सोमवार को अभिनेता शाहरुख खान की सांकेतिक तेरहवीं रस्म अदा की है। जी हाँ, सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, महंत परमहंस दास ने पिछले हफ्ते शाहरुख खान का पोस्टर जलाया और अभिनेता को जिंदा जलाने की धमकी दी।

एयरपोर्ट पर मीरा राजपूत को रोका तो बैग से निकली ऐसी चीज कि हंसने लगा स्टाफ

जी हाँ और अब सोमवार को वह अपने समर्थकों के साथ मिट्टी का घड़ा लेकर एक जगह पहुंचे, जिस पर शाहरुख की फोटो भी थी। आपको बता दें की रास्ते में बैठे हुए उसे कुछ मंत्र पढ़कर उसने घड़े को जमीन पर पटक कर फोड़ दिया। सामने आने वाली खबर के मुताबिक, महंत परमहंस दास ने कहा, यह तेहरवी जिहाद के अंत को दर्शाती है, जिसे अभिनेता अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के बीच प्रचारित कर रहे थे। वहीं तेरहवी की रस्म अदा करने के बाद संत ने कहा, ''मैं लोगों से अपील करता हूं कि जिन सिनेमाघरों में पठान दिखाए जाएंगे वहां आग लगा दें। सनातन धर्म का लगातार मजाक उड़ा रहे हैं।''

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, ''बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने, हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के नए-नए तरीके खोजने की कोशिश करते हैं। शाहरुख खान लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाते हैं। भगवा बिकिनी पहन गाने में ऐसे स्टेप्स करने की क्या जरूरत थी। इससे संतों और पूरे देश की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।'' आपको बता दें कि पठान फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

'दो साल तक चुप क्यों रहे', सुशांत केस में खुलासा करने वाले पर भड़के फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स

झूलन गोस्वामी बनीं अनुष्का शर्मा, शूटिंग पूरी होते ही साथ काटा केक

बॉयफ्रेंड से चिपकी नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -