एयरपोर्ट पर मीरा राजपूत को रोका तो बैग से निकली ऐसी चीज कि हंसने लगा स्टाफ

एयरपोर्ट पर मीरा राजपूत को रोका तो बैग से निकली ऐसी चीज कि हंसने लगा स्टाफ
Share:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी वाइफ मीरा राजपूत (Mira Rajput) को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। इस कपल का नाम बॉलीवुड के मशहूर कपल की लिस्ट में शामिल है। जी हाँ और सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों की कैमिस्ट्री उनके फैंस को बेहद पसंद आती है। आपने देखा होगा दोनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, और उन फोटोज को बहुत प्यार मिलता है। हालाँकि अब इन सभी के बीच मीरा राजपूत का पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर किया। जी दरअसल, मीरा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें एक पैकेट नजर आ रहा है और उसके अंदर गोभी शलजम का अचार दिख रहा है।

आप देख सकते हैं उन्होंने इस तस्वीर के साथ एक किस्सा भी शेयर किया। जी दरअसल सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हुआ कुछ यूं कि मीरा क्रिसमस मनाने के लिए अपनी मां से मिलने जा रही थी, तभी एयरपोर्ट पर उन्हें सिक्योरिटी वालों ने रोका और उनके बैग को चैक किया। इस दौरान मीरा के बैग में एक कांच का जार मिला और जब उस जार को खोला गया तो उसमें सिक्योरिटी वालों को गोभी शलजम का अचार मिला। यह देखने के बाद मीरा को जाने दिया गया। इसी कहानी को बताते हुए मीरा ने कहा कि, 'जब आपको एयरपोर्ट पर घर का बना खाना ले जाने के लिए सिक्योरिटी द्वारा रोका जाता है।'

इसी के साथ उन्होंने बताया कि यह गोभी शलजम का अचार है। यह देखकर लोगों को अंदाजा हो जाता है कि तुम पंजाबी हो। इसी के साथ मीरा ने आगे कहा कि अंत में उन्हें मुझे जाने दिया, लेकिन इसे देखते ही वहां के स्टाफ हंसने लगे और कहा कि जाने दीजिए। फिलहाल मीरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हाँ और मीरा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें एक पैकेट दिख रहा है, जो प्लास्टिक से पैक है और उसके अंदर वही आचार है।

इस एक्ट्रेस को देखते ही सलमान को याद आया पुराना प्यार, किस करके किया टाइट हग

सुशांत को लेकर खुलासा करने वाले रूपकुमार शाह के लिए श्वेता ने मांगी सुरक्षा

Video: सलमान खान ने धूम-धाम से मनाया जन्मदिन, पहुँचते ही शाहरुख़ खान ने लगा लिया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -