झूलन गोस्वामी बनीं अनुष्का शर्मा, शूटिंग पूरी होते ही साथ काटा केक

झूलन गोस्वामी बनीं अनुष्का शर्मा, शूटिंग पूरी होते ही साथ काटा केक
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली अनुष्का शर्मा को आप जल्द धमाकेदार फिल्म में देखने वाले हैं। अदाकारा इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर करती हैं और अब उन्होंने नयी तस्वीरों को शेयर कर बताया है कि उन्होंने फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पूरी कर ली है। जी हाँ और इन तस्वीरों में अनुष्का के साथ झूलन गोस्वामी भी हैं। आप सभी को बता दें कि फिल्म की शूटिंग सोमवार को कंप्लीट हुई है। जी हाँ और आपको यह भी बता दें ‘चकदा एक्सप्रेस’ झूलन गोस्वामी की बायोपिक है।

सुशांत को लेकर खुलासा करने वाले रूपकुमार शाह के लिए श्वेता ने मांगी सुरक्षा

जी दरअसल ‘चकदा एक्सप्रेस’ विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी की अविश्वसनीय कहानी से प्रेरित है, जो अनगिनत बाधाओं के बावजूद अपने क्रिकेट खेलने के सपने को पूरा करने के लिए संघर्ष करती हैं। जी हाँ और इस फिल्म के फाइनल शॉट के लिए खुद झूलन गोस्वामी ने क्लैपिंग की थी। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान झूलन काफी खुश दिखाई दीं। उन्हें फिल्म के सेट पर कैजुअल आउटफिट में देखा गया। वहीं उस दौरान जबकि अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट यूनिफॉर्म में दिखाई दीं। उस समय फाइनल शॉट के दौरान अनुष्का भी काफी खुश दिखाई दीं थीं।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी ने फाइनल शॉट के दौरान खूब मस्ती की। इस दौरान दोनों ने मिलकर चकदा एक्सप्रेस का रैपअप केक भी काटा। वहीं इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ''चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म हुई और शूटिंग खत्म करने के लिए फाइनल क्लैप के लिए झूलन गोस्वामी को धन्यवाद!'' अब फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं।

एयरपोर्ट पर मीरा राजपूत को रोका तो बैग से निकली ऐसी चीज कि हंसने लगा स्टाफ

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए स्विट्जरलैंड पहुंचे करीना-सैफ

इस एक्ट्रेस को देखते ही सलमान को याद आया पुराना प्यार, किस करके किया टाइट हग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -