शाहरुख बोले 'मैं अच्छा दिखता हूं लेकिन अच्छा हूं नहीं'
शाहरुख बोले 'मैं अच्छा दिखता हूं लेकिन अच्छा हूं नहीं'
Share:

मुंबई : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का कहना है कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को शानदार कलाकार के साथ ही साथ शानदार इंसान भी हैं. आप को बात दें कि अपनी आने वाली फिल्म 'तमाशा' के प्रचार के दौरान एक कार्यक्रम में दीपिका और रणबीर ने शाहरुख और काजोल की जोड़ी को पलंगतोड़ बताया था. इस टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर शाहरुख ने कहा कि मैं भद्र दिखता हूं लेकिन मैं भद्र हूं नहीं.

हम शादीशुदा लोग हैं, इसलिए इस तरह की बातें न करें. रणबीर और दीपिका अनोखे लोग हैं. वे महान स्टार हैं. वे सुंदर लोग हैं. वे जो कहते हैं, उसे मैं पढ़ता हूं. ऐसा कहने के लिए उनके पास बड़ा दिल है.

शाहरुख ने कहा, हम 20 से अधिक सालों से बॉलीवुड में हैं और काजोल और मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है. केमिस्ट्री के सिलसिले में हमारी ऐसी काम की सोच नहीं है. और मेरा मानना है कि कि रणबीर और दीपिका शानदार हैं. 

आप को बता दें कि शाहरुख और काजोल रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'दिलवाले' के गाने 'गेरूआ' में फिर साथ नज़र आए. कार्यक्रम में मौजूद काजोल ने कहा कि उनकी और शाहरुख के बीच की केमिस्ट्री के पीछे कुछ छिपा रहस्य नहीं है. यह हमारा काम है और हम अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -