शाहरुख खान ने रिजेक्ट की बड़ी फिल्म, अब ये एक्टर आएगा नजर

शाहरुख खान ने रिजेक्ट की बड़ी फिल्म, अब ये एक्टर आएगा नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशुर एक्टर रणवीर सिंह आने वाले वक़्त में अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म इसी वर्ष अगस्त में रिलीज होने वाली है। अब इसी बीच बताया जा रहा है कि रणवीर के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। अभी उस फिल्म का टाइटल अनाउंस नहीं हुआ है, किन्तु फिलहाल उसे ‘थलाइवर 171’ कहा जा रहा है। रजनीकांत भी उस फिल्म में अहम भूमिका में हैं।

दरअसल, बीते वर्ष दिसंबर में रिपोर्ट के हवाले से ऐसी जानकारी सामने आई थी कि लोकेश कनगराज ने शाहरुख खान को अपनी फिल्म में एक रोल ऑफर किया है, जोकि एक्सटेंडेड कैमियो है। ये भी बताया गया था कि शाहरुख ने वो फिल्म रिजेक्ट कर दी है। ये भी बताया गया था कि स्क्रिप्ट उन्हें पसंद भी आई, मगर उन्होंने इसलिए फिल्म के लिए मना कर दिया, क्योंकि उनके प्रशंसक उन्हें फुल फ्लेज्ड रोल में देखना चाहते हैं। हालांकि, प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, तो रणवीर सिंह उस फिल्म के लिए फाइनल हो गए हैं तथा वो जल्द ही फिल्म साइन करेंगे।

रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि बीते कुछ महीनों से रणवीर और लोकेश के बीच बातचीत का दौर चल रहा है तथा रणवीर ने भी इस बड़ी फिल्म का हिस्सा बनने में दिलचस्पी दिखाई है। बहरहाल, अब यदि रणवीर इस फिल्म का हिस्सा बन जाते हैं तो ‘थलाइवर 171’ को हिंदी बेल्ट में फायदा प्राप्त हो सकता है। बता दें कि फिलहाल आधिकारिक तौर पर इस फिल्म को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

'रामायण' के सेट से लीक हुई हुई तस्वीरें, दशरथ का किरदार निभाएंगे ये एक्टर

गरीबी में बीता रश्मिका मंदाना का बचपन, फिर ऐसे चमकी किस्मत

सनी लियोनी के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस मशहूर स्टार के साथ आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -