शाहरुख़ की 'रईस' का नया पोस्टर कर देगा हैरान.....
शाहरुख़ की 'रईस' का नया पोस्टर कर देगा हैरान.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' की शूटिंग अब पूरी हो गई है. इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ माहिरा खान नजर आने वाली है. 'रईस' फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है. तथा शाहरुख़ खान की इस फिल्म में हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले है उन्होंने एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है.

सुनने में आया है कि शाहरुख़ खान कि फिल्म अपकमिंग फिल्म 'रईस' का नया पोस्टर सामने आया है, जो एल्कोहल की बोतलों से बना है. मुंबई के फिल्म-पब्लिसिटी डिजाइनर राजेश ने यह पोस्टर डिजाइन किया है, जिसमें शाहरुख का चेहरा अलग-अलग रंगों की शराब की बोतलों से बना है.

'रईस' को शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और फरहान अख्तर की एक्सल एंटरटेंमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके डायरेक्टर राहुल ढोलकिया हैं, जिन्हें 2005 की फिल्म 'परजानिया' के लिए नेशनल अवॉर्ड फॉर बेस्ट डायरेक्शन मिला था. 'रईस' में शाहरुख अवैध शराब का बिजनेस करते नजर आएंगे.

रिपोर्टस के मुताबिक, यह फिल्म गुजरात के गैंगस्टर अब्दुल लतीफ की जिंदगी आधारित है जो गुजरात में अवैध शराब का बिजनेस चलाता था. राजेश के काम से खुश होकर शाहरुख ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर राजेश को शुक्रिया कहा और कैप्शन लिखा, 'वेरी-वेरी कूल...' शाहरुख़ खान कि इस फिल्म में हमे हॉट व बोल्ड्नेस सनी लियोनी का एक तड़कता-भड़कता आईटम सांग भी नजर अने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -