Share:
रणवीर सिंह नहीं शाहरुख खान को मिला था 'पद्मावत' में खिलजी का ऑफर, दीपिका पादुकोण के कारण नहीं बनी बात
रणवीर सिंह नहीं शाहरुख खान को मिला था 'पद्मावत' में खिलजी का ऑफर, दीपिका पादुकोण के कारण नहीं बनी बात

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान एक तरफ जहाँ फिल्म डंकी को लेकर ख़बरों में हैं तो वहीं दूसरी तरफ हाल ही में फाइटर के टीजर के पश्चात् दीपिका पादुकोण खबरों में आ गई हैं। वैसे दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी भी दर्शकों को बहुत पसंद है। फिल्म ओम शांति ओम से लेकर पठान और फिर जवान (दीपिका का एक्सटेंडिड कैमियो), दोनों ने साथ में कई बार दर्शकों का दिल जीता है। मगर क्या आप जानते हैं कि फिल्म पद्मावत में भी दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान साथ दिखाई देने वाले थे। 

शाहरुख को फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार संजय लीला भंसाली ने ऑफर किया था, मगर दीपिका पादुकोण की एक शर्त के कारण शाहरुख फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए और बाद में रणवीर सिंह ने खिलजी बन दर्शकों का दिल जीता। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत, वर्ष 2008 में रिलीज हुई थी। जो रिलीज के पहले बहुत विवादों में रही थी तथा रिलीज के बाद हिट साबित हुई। फिल्म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण प्रमुख भूमिकाओं में थे। फिल्म का नाम पद्मावती थी, मगर बाद में विवादों के चलते इसे बदल दिया गया। फिल्म में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया तथा सभी का दिल जीता लेकिन ये किरदार पहले शाहरुख खान को ऑफर हुआ था।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान को पद्मावत (उस वक्त पद्मवती) का स्क्रीनप्ले बहुत पसंद आया था। मगर वो फिल्म का नाम बदलवाना चाहते थे। शाहरुख का ऐसा मानना था कि अभिनेत्री के नाम पर फिल्म का टाइटल होना उनके प्रशंसकों को पसंद नहीं आएगा। ऐसे में वो फिल्म का नाम बदलवाना चाहते थे। हालांकि संजय लीला भंसाली ऐसा नहीं कर सके क्योंकि दीपिका ने शर्त रख दी थी कि यदि उन्होंने (संजय भंसाली) टाइटल चेंज किया तो वो फिल्म छोड़ देंगी।

फाइटर के लिए ऋतिक रोशन को मिल रही है मोटी रकम, जानिए दीपिका पादुकोण की फीस

एनिमल के बाद 3 फिल्मों से नजर आएँगे बॉबी देओल, इन स्टार्स संग शेयर करेंगे स्क्रीन

रिलीज हुआ 'फाइटर' का टीजर, इम्प्रेस हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -