एनिमल के बाद 3 फिल्मों से नजर आएँगे बॉबी देओल, इन स्टार्स संग शेयर करेंगे स्क्रीन
एनिमल के बाद 3 फिल्मों से नजर आएँगे बॉबी देओल, इन स्टार्स संग शेयर करेंगे स्क्रीन
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता बॉबी देओल की दूसरी सिनेमाई पारी पहले भी पहली की ही भांति बेहतरीन साबित हो रही है। बॉबी देओल ने पिछले कुछ वर्षों में क्लास ऑफ 83, लव हॉस्टल और आश्रम से दर्शकों का दिल जीता है। वहीं इन दिनों वो संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड एनिमल के लिए वाहवाही लूट रहे हैं। 'एनिमल' में बॉबी का रोल भले ही छोटा है मगर उन्हें बहुत तारीफें मिल रही हैं। एनिमल के पश्चात् दर्शकों को बॉबी देओल की आगामी फिल्मों का इंतजार है। 

अपने 2: 
देओल परिवार की फिल्म अपने, वर्ष 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म में बॉबी देओल, सनी देओल और धर्मेंद्र दिखाई दिए थे। फिल्म में शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ भी प्रमुख किरदारों में थे। फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया था और प्रशंसकों को अब इसके दूसरे पार्ट का इंतजार है। कुछ वक्त पहले बॉबी देओल ने मीडिया संग बातचीत में अपने 2 पर मुहर लगाई थी और कहा था कि स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

श्लोक- द देसी शेरलॉक: 
बॉबी देओल की आगामी फिल्मों की लिस्ट में 'श्लोक- द देसी शेरलॉक' भी सम्मिलित है। फिल्म का डायरेक्शन कुणाल कोहली ने किया है और फिल्म में बॉबी के साथ ही अनन्या बिरला दिखाई देगी। 2022 दिसंबर में बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर फिल्म के शूटिंग पोस्ट की एक तस्वीर शेयर की थी। इस शॉट में बॉबी देओल कुणाल के साथ समंदर के बीच एक यॉट में थे।

हाउसफुल 5:
फिल्म हाउसफुल सीरीज की अभी तक 4 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिन्हें पसंद किया गया है। कुछ समय पहले ही फिल्म की पांचवी किश्त यानी हाउसफुल 5 की घोषणा की गई थी। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में दिखाई देंगे एवं फिल्म 6 जून 2025 को रिलीज होगी। फिल्म की आधिकारिक स्टारकास्ट की घोषणा नहीं हुई है मगर रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में बॉबी भी दिखाई देंगे। फिल्म का डायरेक्शन तरुण मनसुखानी करेंगे।
 

रिलीज हुआ 'फाइटर' का टीजर, इम्प्रेस हुए फैंस

विवादों में घिरी एनिमल फिल्म, संसद में बोली मह‍िला MP- ;आखिर इतना वायलेंस और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ क्यों?'

दुखद! नहीं रहे मशहूर अभिनेता जूनियर महमूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -