Share:
फाइटर के लिए ऋतिक रोशन को मिल रही है मोटी रकम, जानिए दीपिका पादुकोण की फीस
फाइटर के लिए ऋतिक रोशन को मिल रही है मोटी रकम, जानिए दीपिका पादुकोण की फीस

बॉलीवुड फिल्म फाइटर का टीजर रिलीज हो गया है तथा सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स फाइटर के टीजर को पसंद कर रहे हैं। फिल्म के टीजर में एक ओर जहां जमकर एक्शन देखने को मिल रहा है तो ये भी स्पष्ट हो गया है कि इस में रोमांस और म्यूजिक का भी अच्छा तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म के बारे में दर्शक अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं। ऐसे में आइये आपको बताते हैं इसकी स्टारकास्ट फीस के बारे में...

क्या है फिल्म की फीस
प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने 50 करोड़ रुपये फीस ली है। जबकि दीपिका पादुकोण को फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये प्राप्त हुए हैं। ऋतिक और दीपिका के अतिरिक्त अनिल कपूर को फिल्म के लिए 7 करोड़ रुपये मिले हैं। वहीं बताया जा रहा है कि करण सिंह ग्रोवर को 2 करोड़ रुपये तथा अक्षय ओबेरॉय को एक करोड़ रुपये सैलरी मिली है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये है। 

फिल्म फाइटर का टीजर एक मिनट 13 सेकेंड का है, जो वाकई बहुत जबरदस्त है। इस टीजर में एक ओर जहां फाइटर जेट्स के एक्शन सीक्वेंस हैं तो वहीं सिर्फ हवा ही नहीं बल्कि जमीन पर भी ढेर सारा एक्शन देखने को मिल रहा है। गौरतलब है कि फिल्म में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ ही करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी दिखाई देंगे। फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ ही बैंग बैंग और वॉर जैसे दमदार फिल्में बना चुके हैं। फिल्म का म्यूजिक विशाल-शेखर का है और लिरिक्स कुमार के हैं। फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

रिलीज हुआ 'फाइटर' का टीजर, इम्प्रेस हुए फैंस

विवादों में घिरी एनिमल फिल्म, संसद में बोली मह‍िला MP- ;आखिर इतना वायलेंस और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ क्यों?'

दुखद! नहीं रहे मशहूर अभिनेता जूनियर महमूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -