अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए शाहरुख़ के पास नही है पैसे

अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए शाहरुख़ के पास नही है पैसे

शाहरुख़ खान का नाम बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वालो में लिया जाता है. शाहरुख़ खान अपने लिए एक प्लेन खरीदना चाहते है पर प्लेन खरीदने के लिए अभी उनके पास पर्याप्त धन नही है. शाहरुख़ खान को प्लेन खरीदने की बहुत इच्छा है पर अभी वे अपने पैसे अपनी फिल्मो में लगा रहे है इसलिए उन्हें अभी आर्थिक दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

शाहरुख़ खान ने कहा है कि उनके पास बहुत ज्यादा काम है वे अपने लिए एक प्राइवेट प्लेन खरीदना चाहते है और अपना सफर उसी में करना चाहते है. शाहरुख़ का मानना है कि एक दिन जरूर आएगा जब उनके पास इतने पैसे होंगे कि वह अपने लिए एक प्लेन खरीद सके. शाहरुख़ खान के पास हमेशा दो ऑप्शन रहते है वे फिल्म बनाये या फिर प्लेन ख़रीदे. शाहरुख़ खान ने कहा है कि वे फिल्म बनाएंगे.

शाहरुख़ खान सोशल मिडिया के जरिये भी अपने जीवन के बारे में अपने फैंस को बताते रहते है. शाहरुख़ खान से उनके जीवन की सबसे बड़ी चिंता के बारे में भी पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि वे सभी के साथ अच्छे से रहे और सबका ध्यान रखे पर उन्होंने ये भी कहा है कि अभी कोई उनका ध्यान रखे. शाहरुख़ खान की दो बड़ी फिल्मे 'फैन' और 'रईस' आने वाली है.