शाहरुख खान ने बॉलीवुड में पूरे किये 25 साल
शाहरुख खान ने बॉलीवुड में पूरे किये 25 साल
Share:

बॉलीवुड के बादशाह सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में जी सिने पुरस्कार 2018 में शामिल हुए. जहां बॉलीवुड में उनके 25 वर्ष पूरे करने पर सम्मानित किया गया. इस ख़ास मौके पर शाहरुख खान का कहना है कि वह 50 साल के व्यक्ति जैसा महसूस नहीं करते. वह उम्र के इस पड़ाव पर भी प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए प्रेरित हैं.

शाहरुख ने पुरस्कार के बाद कहा कि, "ईमानदारी से कहूं तो जब मैं मुंबई आया था, तो मैंने सोचा था कि दो वर्ष काम करूंगा और दिल्ली वापस लौट जाऊंगा, लेकिन मेरी फिल्मों ने अच्छा करना शुरू कर दिया और पलक झपकते ही 25 वर्ष पूरे हो गए." आगे उन्होंने कहा कि, "खैर, मैं 50 वर्ष का हो चुका हूं और पिछले 25 वर्षो में कुछ नहीं बदला. प्रशंसकों ने बहुत प्यार किया, फिल्मों में मुझे देखने की रूचि और उनका समर्थन नहीं बदला. मुझे उम्र महसूस ही नहीं होती, बजाय इसके मैं अपने बाकी के जीवन में भी मनोरंजन करते रहना चाहता हूं."

बता दे कि, शाहरूख एक ऐसे अभिनेता रहें हैं जिनके प्रशंसक हर उम्र और हर वर्ग के लोग हैं. खासकर, लड़कियां उनकी काफी दीवानी हैं लेकिन बावजूद इसके शाहरूख का किसी के साथ अफेयर या प्रेम संबंध नहीं रहा है. वे अपनी पत्‍नी के लिए हमेशा से वफादार रहे हैं और अपने परिवार से बेहद प्‍यार करते हैं. शाहरूख ने गौरी से शादी की है जो हिन्‍दू-पंजाबी परिवार से आती हैं. उनके 3 बच्‍चे हैं-आर्यन, सुहाना और अबराम.

ये भी पढ़े

जिम में बहा रहे पसीना क्योंकि साथ में होगी रियल लाइफ हसीना

मनीषा कोइराला ने पूरी की संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 20 दिसंबर, 2017

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -