राज ठाकरे और शाहरुख की मुलाकात पर गरमाई राजनीति
राज ठाकरे और शाहरुख की मुलाकात पर गरमाई राजनीति
Share:

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खा द्वारा अपनी फिल्म 'रईस' के रिलीज होने से पहले रविवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकात को राज्य की देवेंद्र फडणवीस सरकार के लिए शर्मनाक बताते हुए इसकी आलोचना की है.सपा का कहना है कि किसी फिल्म की रिलीज को लेकर राज ठाकरे से मुलाकात का मतलब यही है कि महाराष्ट्र की सरकार का अपने राज्य में कोई जोर नहीं है.

इस मुलाकात पर सपा के राज्य अध्यक्ष अबु असीम ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार रीढ़ विहीन है और उसने राज ठाकरे को समानांतर सरकार चलाने की इजाजत दे रखी है. अबु असीम ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यह स्थिति तब है जब राज ठाकरे की पार्टी का असेंबली में सिर्फ 1 एमएलए है, अगर ठाकरे की पार्टी के पास ज्यादा एमएलए होते तो राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति क्या होती?

यहां यह बता दें कि शाहरुख पर उन्होंने कोई नकरात्मक टिप्पणी नहीं की. आजमी इसके लिए शाहरुख को दोषी नहीं मानते. उन्होंने कहा कि शाहरुख़ को अपनी फिल्म की चिंता है इसलिए उन्हें राज ठाकरे से मिलना पड़ा.गौरतलब है कि सितंबर में हुए उरी आतंकी हमले के बाद राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने भारतीय फिल्मों में पाक कलाकारों के काम करने का विरोध किया था. लेकिन जिन फिल्मों की पाकिस्तानी कलाकारों के साथ शूटिंग हो चुकी है, उनका विरोध नहीं किया .इससे पहले करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के कारण भी काफी हंगामा हुआ था.

शाहरुख़ ने अपनी फिल्म की रिलीज के लिए राज ठाकरे से किया ये वादा

क्या MNS करेगा 'रईस' का विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -