शाहरुख़ ने अपनी फिल्म की रिलीज के लिए राज ठाकरे से किया ये वादा
शाहरुख़ ने अपनी फिल्म की रिलीज के लिए राज ठाकरे से किया ये वादा
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान ने अपनी आने वाली फिल्म रईस को बिना रोक-टोक के रिलीज करने के लिए एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की हैं. सूत्रों की माने तो ये मुलाकात राज ठाकरे के घर में काफी देर तक चली हैं और राज ठाकरे ने शाहरुख़ को भरोसा भी दिलाया हैं कि उनकी फिल्म के रिलीज पर कोई परेशानी नही होगी.

गौरतलब हो कि उड़ी में आर्मी कैंप पर आतंकी हमले के बाद कई दक्षिणपंथी संगठन भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने का विरोध कर रहे हैं. इस मामले में शिवसेना और एमएनएस ने भी पाकिस्तानी कलाकारों को तत्काल देश छोड़ने या अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

ज्ञात हो कि शाहरुख़ कि नई फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान शाहरुख़ के साथ मुख्य भूमिका में हैं. पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर राज ठाकरे ने उस वक्त कहा था कि जिन फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार होंगे, उन्हें रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. और अपनी इस बात का सबूत वो अभी कुछ दिन पहले रिलीज हुई फिल्म 'ए दिल हैं मुश्किल' में दे चुके हैं . शाहरुख़ नही चाहते कि उनकी भी फिल्म ऐसी किसी मुसीबत में फंसे इस वजह से उन्होंने राज ठाकरे से मुलाकात की और साथ ही वादा भी किया आगे से वो कभी भी किसी पाकिस्तानी कलाकार को अपनी फिल्म नही लेंगे. और न ही माहिरा खान इस फिल्म के प्रमोशन में नजर आएगी.

Sex सीन के दौरान ऐसा होता है स्टार्स का हाल...Watch Photos 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -