शाहरुख़-काजोल की जोड़ी आज भी मंत्रमुग्ध कर देती है : फराह
शाहरुख़-काजोल की जोड़ी आज भी मंत्रमुग्ध कर देती है : फराह
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान का मानना है कि शाहरुख़ और काजोल की जोड़ी की वे बहुत बड़ी कायल है. और ये जोड़ी जब भी सिल्वर स्क्रीन पर आती यही तो यह उन्हें मंत्रमुग्ध कर देती है. फराह ने कहा कि यह जोड़ी कई फिल्मो में एक साथ काम कर चुकी है. और हर निर्माता निर्देशक की पसंद यह जोड़ी जब भी सिल्वर स्क्रीन पर आती है लोग उसके दीवाने हो जाते है. फराह ने आगे कहा कि जब मैं शाहरुख और काजोल की इतनी दीवानी हूँ तो सोचिये की आम जनता इस जोड़ी को कितना पसंद करती होगी.

आपको बता दे कि फराह ने यह बात वियान मोबाईल के लॉन्च पर कही. यह मोबाईल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे वियान के नाम पर लॉन्च किया गया है. फराह ने आगे कहा कि मैंने शाहरुख़ और काजोल के साथ कई सारी फिल्मो में एक साथ काम किया है. और हाल ही में फिल्म दिलवाले का गाना गेरुआ भी फराह ने कोरियोग्राफ किया है. फराह ने कहा कि यह मैरी ही फिल्म है.

फराह ने आगे कहा कि शिल्पा में काफी बदलाव आया है. वे पहले से और ज्यादा निखर चुकी है. आपको बता दे कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी दिलवाले 18 दिसंबर को रिलीज होगी. जिसमे शाहरुख़ और काजोल के साथ वरुण धवन , कृति सेनन , वरुण शर्मा, और विनोद खन्ना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -