दिलवाले के सेट पर शाहरुख़ और अजय ने किया साथ डिनर, तस्वीर हुई वायरल
दिलवाले के सेट पर शाहरुख़ और अजय ने किया साथ डिनर, तस्वीर हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और शाहरुख खान की बुलगारिया में एक साथ किये डिनर की तस्वीरें सामने आई है जहां इस समय फिल्म "दिलवाले" की शूटिंग चल रही है। अभिनेता अजय ने शाहरुख खान से हुई इस मुलाकात को ज्यादा खास महत्व नहीं दिया है और कहा है ये प्लानिंग पहले से तय नहीं थी। हाल ही में शाहरुख खान और अजय देवगन की बुलगारिया में डिनर की तस्वीरें सोशल मिडिया पर वायरल होने के बाद खबरें आईं कि दोनों अभिनेताओं के बीच सुलह हो गई है।

"सिंघम" स्टार अपनी पत्नी काजोल से मुलाकात के लिए बुलगारिया आए थे जो वहां पर रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म में शाहरुख के साथ शूटिंग कर रही हैं। विदेश में चल रही इस शूटिंग पर आए अजय ने शाहरुख के साथ किये डिनर के बाद संवाददाताओं को बताया की "ऐसी चीजें पहले से पहले से तय नहीं होती थीं। यदि हम किसी के स्थान पर होते हैं तो एक साथ बैठते हैं, मिलते हैं, कई सारे लोग होते हैं जो हमारी तस्वीरें को कैपचर करते हैं।

मुझे इस बात का नहीं मालूम किसने इस तस्वीर को लिया।" अजय निशिकांत कामत निर्देशित अपनी आने फिल्म 'दृश्यम' के प्रचार समारोह में मिडिया कर्मी से बातचीत कर रहे थे। इस फिल्म में तब्बू, श्रेया सरन और रजत कपूर मुख्य किरदार अदा कर रहे है। फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -