शादी करना चाह रही है शहनाज गिल, लड़के को लेकर कही बड़ी बात

शादी करना चाह रही है शहनाज गिल, लड़के को लेकर कही बड़ी बात
Share:

मसाबा गुप्ता अपने पॉपुलर शो 'मसाबा मसाबा' के नए सीजन के साथ वापसी कर चुकी है। इस बार भी वो अपनी मां नीना गुप्ता संग ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग साझा करती हुई दिखाई दे रही है। हाल ही में मसाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल के साथ दिखाई दे रही है। इस चिट चैट में शहनाज गिल और मसाबा एक दूसरे से कुछ सवाल पूछ रही हैं और दोनों को जिसके सही जवाब देने हैं।

मसाबा और शहनाज दोनों एक दूसरे से गूगल के सबसे पॉपुलर प्रश्न भी करती हुई दिखाई दे रही है। इसमें सबसे पहले मसाबा पूछती हैं शहनाज से कि आपको सना क्यों बुलाते है। तो शहनाज जवाब देतीं हैं कि मेरे माता पिता को पता चल गया था की मैं ब्रांड बनने वाली हूं. तो एक नाम से काम नहीं चलेगा इसलिए मेरा एक और नाम है 'सना'। जिसके उपरांत मसाबा ने पूछा कि ये कैरेक्टर मोर क्या है? तो सना ने जवाब दिया, कैरेक्टर लेस का उल्टा कैरेक्टर मोर होता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

प्रश्न जवाब के इस दौर में मसाबा, सना को एक फैन का प्रश्न बताती हैं कि- कोई पूछ रहा है कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी। जवाब में सना कहती हैं की हां, अपना बायोडाटा भेजो.. पर मैं बता दूं कि मुझे झेलना बहुत मुश्किल है। बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के उपरांत लोगों ने शहनाज को बहुत टूटा हुआ भी देखा है। ऐसे में इतनी चियरफुल नजर आ रही अभिनेत्री को देख फैंस खुश हो रहे हैं। साथ ही ये सुनकर कि वो विवाह के लिए तैयार हैं, सोशल मीडिया यूजर्स थोड़े शॉक्ड भी हैं। सिडनाज फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

दिलजीत के प्यार में दीवानी हुई फैन, वीडियो बना कह डाली ये बड़ी बात

सिद्धू के पिता ने बेटे को दिया अनोखे अंदाज में ट्रिब्यूट

जल्द ही पिता बनने जा रहा है ये पंजाबी सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -