सिद्धू के पिता ने बेटे को दिया अनोखे अंदाज में ट्रिब्यूट
सिद्धू के पिता ने बेटे को दिया अनोखे अंदाज में ट्रिब्यूट
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की 29 मई को शाम के समय सड़क पर खुलेआम कत्ल कर दिया गया। इस घटना को दो माह बीतने जा रहे है लेकिन फैंस अब भी उन्हें बेइंतहा याद करते हैं। फैंस उन्हें अपने-अपने तरीके से आज भी ट्रिब्यूट भी देते हुए दिखाई दिए है। मूसेवाला के जाने का शोक उनका परिवार आज भी मनाता हुआ दिखाई दे रहा है। हाल ही में उनके पिता ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वो अपने बेटे के चेहरे का टैटू बनवाते हुए भी दिखाई दे है।

पिता ने बनवाया टैटू: खुद अपने एक गाने में बोला था कि उनके दुनिया से जाने के उपरांत लोगों के हाथ पर उनके टैटू बनेंगे। इसे ही शायद सेलेब और फैंस के मध्य का कनेक्शन भी बोला जा रहा है। लेकिन शायद ही उन्हें भी इस बात का अंदाजा हो कि उनके सबसे बड़े फैन उनके पिता ही होने वाले है। खबरों का कहना है कि गायक के पिता बलकौर सिंह सिद्धू ने अपने बेटे को खास तरीके से श्रद्धांजलि भी दे दी है। उन्होंने अपने बेटे के चेहरे को ही अपनी कलाई पर गुदवा लिया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके है।

यह पल बहुत भावुक कर देने वाला है, क्योंकि एक पिता अपने बेटे के चेहरे का टैटू अपनी कलाई पर बनवाया है। टैटू में सिद्धू का चेहरा साफ झलक रहा है, पग पहने उनके चेहरे के साथ बंदूक भी देखने के लिए मिल रही है। इस वीडियो को देख सभी फैंस इमोशनल होते हुए दिखाई दे रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला का सोशल मीडिया अकाउंट भी उनके पिता ही चलाते है। लोगों ने कमेंट कर उनसे गुजारिश तक की है कि वो कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहें ताकी फैंस को मूसेवाला की कमी ना खले। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग ने ली थी। लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों पंजाब पुलिस की हिरासत में लिया जा चुका है। उसने तिहाड़ जेल से हत्या की साजिश रची थी। कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ के इशारे पर छह शार्प शूटरों ने वारदात को अंजाम दिया था।

जल्द ही पिता बनने जा रहा है ये पंजाबी सिंगर

चौथी बार प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

ड्राइवर संग मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दी शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -