दिलजीत के प्यार में दीवानी हुई फैन, वीडियो बना कह डाली ये बड़ी बात
दिलजीत के प्यार में दीवानी हुई फैन, वीडियो बना कह डाली ये बड़ी बात
Share:

सेलेब्स और फैंस के अजब-गजब रिश्ते के बारें में हर कोई जानता है। हमेशा ही आपने ऐसे फैंस को देखा होगा जो अपने फेवरेट सेलेब्स की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखाई देते हैं, और खुद को लाइमलाइट के लिए कुछ अलग करने का प्रयास करते है। कुछ ऑटोग्राफ के लिए परेशान रहते है तो कुछ फैंस अपने फेवरेट सेलेब्स के साथ एक फोटो क्लिक करने के लिए। लेकिन क्या आपने कभी सुना हैं कि किसी फैन ने अपने फेवरेट सेलेब को बिजनेस प्रपोजल भी पेश किया है। जी हां, ऐसे ही एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, इसमें एक लड़की पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को बिजनेस प्रपोजल भेज रही है।

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो साझा कर दिया है, इसमें सिंगर की एक फैन ने उनको बहुत ही मजेदार बिजनेस प्रपोजल भी सेंड कर रही है। वीडियो आप भी देख सकते है  कि सिंगर की फैन कह रही है, ‘दिलजीत आप मेरी बात सुन लो पहले, आप टूर पर गए है, इतना भांगड़ा करके इंसान को भूख तो लगती है। रोटी खाने का मन तो करता ही है तो आप मुझे हायर करलो। आपको रोटी मेकर की जरूरत है। मैं दो मिनट में रोटी बना दूंगी और खिला भी दूंगी।’ इसके बाद सिंगर की फैन कहती हैं कि ‘उनके पास कोई काम भी नहीं है और वह रात को 1 बजे वीडियो बनाने में लगी हुई है।’ वीडियो के अंत में वह कहती हैं कि- ‘मैं बस ये कह रही हूं ये एक काफी अच्छा बिजनेस आइडिया है।’

 

खबरों का कहना है कि वीडियो में दिख रही लड़की का नाम नवप्रीत कौर(Navpreet Kaur) है। वह दिलजीत दोसांझ की बहुत बड़ी फैन है। सोशल मीडिया पर नवप्रीत की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। दिलजीत के पोस्ट किए हुए इस वीडियो पर उनके फैंस के भी ढेर सारे रिएक्शन भी आने लगे है, जिसमें एक फैन लिखते है कि – ये ये कितनी क्यूट है तो वही दूसरे ने लिखा है-  हायर करलो ब्रो। हमको भी रोटियां मिल जाएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वीडियो के वायरल होने पर दिलजीत दोसांझ ने भी अपने फैन की ऐसी हरकत पर रिएक्ट भी कर दिया है। सिंगर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर उस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, आपकी बात मेरे पास पहुंच गई है….सोचता हूं मैं इस बारे में। दिलजीत के इस खास रिप्लाई ने एक बार फिर उनके फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो जाते है।

सिद्धू के पिता ने बेटे को दिया अनोखे अंदाज में ट्रिब्यूट

जल्द ही पिता बनने जा रहा है ये पंजाबी सिंगर

चौथी बार प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -