शहनाज गिल ने जताई इस एक्टर संग काम करने की इच्छा, जानिए क्या कहा?
शहनाज गिल ने जताई इस एक्टर संग काम करने की इच्छा, जानिए क्या कहा?
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल ने हाल ही में बताया कि उन्हें 'पैन-इंडियन' दर्शकों द्वारा कैसे प्यार किया जाता है। कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ चर्चा में, शहनाज़ से कनाडा में दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी पहली पंजाबी फिल्म 'होन्सला राख' की शूटिंग के बारे में सवाल किया गया।

शहनाज़ से पंजाबी दर्शकों के साथ उनके जुड़ाव के बारे में पूछा गया, जिस पर शहनाज ने कहा, “मेरे दर्शक तो पैन इंडिया है तो मुझे तो सारे प्यार करते हैं।” शहनाज़ ने कहा कि वह दिलजीत दोसांझ के साथ और ज्यादा फिल्मों में काम करना चाहती हैं तथा उनके एररलैस वर्क एथिक्स की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "वह बहुत केंद्रित है।"

शहनाज़ से यहां भी उसी के बारे में पूछा गया था तथा उन्होंने हंसते हुए कहा, “ऐसा कुछ हो तो मुझे लगता है सही हो जाएगा काम उनका। उन्होंने कहा, “मुझे अपने आप पर इतना तो आत्मविश्वास है क्योंकि ईमानदारी होना बहुत जरूरी है। यदि तुम ईमानदार हो, तो बस फिर आगे पीछे कुछ नहीं है।'' आगे शहनाज़ से पूछा गया कि क्या ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ उनकी किटी में कोई प्रोजेक्ट है, जिसे उन्होंने मना कर दिया मगर कहा कि प्लेटफॉर्म को शायद इस पर ध्यान देना चाहिए। वह हंसी और बोली, "इनको सोचना चाहिए मेरे बारे में। कितनी खूबसूरत लड़की है, जवान है, प्यारी है। अभी नया फेस है, इसका इस्तेमाल करें। नेटफ्लिक्स, यह आपके लिए है।''

हिमेश रेशमिया ने खोला नेहा-रोहनप्रीत से जुड़ा ये बड़ा सीक्रेट

'शारीरिक संबंध बनाते समय अगर लड़की रिकॉर्ड करती भी है तो गलत नहीं', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

निया शर्मा ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा, जानकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -