'शारीरिक संबंध बनाते समय अगर लड़की रिकॉर्ड करती भी है तो गलत नहीं', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
'शारीरिक संबंध बनाते समय अगर लड़की रिकॉर्ड करती भी है तो गलत नहीं', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक ऐसी हसीना हैं जो आए दिन किसी ना किसी कारण के चलते चर्चाओं में आ ही जाती हैं। उर्फी के अटपटे ऑउटफिट अक्सर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं किन्तु हाल ही मे उर्फी अपने बयान को लेकर ख़बरों में बनी हुई है। उर्फी ने कहा कि वो एक समय उनकी जिंदगी में ऐसा भी आया, जब उनके सिर पर बहुत सारा कर्ज था तथा वो हर प्रकार के किरदार करने के लिए तैयार हो गई थीं। 

इसके साथ ही एक इंटरव्यू में जब उर्फी से अंजलि अरोड़ा के वायरल एमएमएस पर राय जाननी चाही तो उर्फी अंजलि के फेवर में बोलीं। उर्फी ने कहा कि अगर उस क्लिप में अंजलि थीं भी तो भी वह गुनहगार नहीं विक्टिम ही हैं। यदि कोई लड़की स्वयं को सेक्स करते रिकॉर्ड भी करती है तथा बिना मर्जी के उसकी क्लिप वायरल की जाए तो वह विक्टिम है। उसने स्वयं के लिए वीडियो अपने लिए रिकॉर्ड किया है, लीक करना उसके साथ गलत ही है। उर्फी ने कहा, भारत में किसी का बलात्कार भी हो जाए तो लोग बोलते हैं कि ऐसे कपड़े पहने थे।

इसके साथ ही उर्फी से जब उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उर्फी ने कहा कि वह बिग बॉस में गईं तब तक रिलेशनशिप में थीं। वह अब भी उस इंसान की दोस्त हैं। वह कभी किसी के साथ हुई भी तो इसे पब्लिक में नहीं लाएंगी क्योंकि उन्हें बहुत गालियां मिलती हैं। वह नहीं चाहतीं कि उनसे जुड़े शख्स को भी इस प्रकार की नफरत मिले। 

निया शर्मा ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा, जानकर लगेगा झटका

'मैनें 'बिग बॉस' में जितने कपड़े पहनें वो सब उधार के थे', इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

आखिर क्यों भारती ने छोड़ दिया 'द कपिल शर्मा शो'? खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -