हिमेश रेशमिया ने खोला नेहा-रोहनप्रीत से जुड़ा ये बड़ा सीक्रेट
हिमेश रेशमिया ने खोला नेहा-रोहनप्रीत से जुड़ा ये बड़ा सीक्रेट
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 13 जल्द ही 10 सितंबर से आरम्भ होने जा रहा है। सोनी टीवी ने इसके कई प्रोमोज साझा किए हैं, जो लोगों की दिलचस्पी बढ़ा रहे हैं। शो के जज हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी एवं नेहा कक्कड़ एक बार फिर से गायकों का टैलंट परखने की तैयारी में हैं। शो का वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस हुआ, इस के चलते हिमेश रेशमिया ने नेहा कक्कड़ एवं उनके पति रोहनप्रीत से संबंधित मजेदार खुलासा किया। सीजन 12 में शायद ही कोई जान पाया हो कि नेहा टेबल पर अपने पति रोहनप्रीत की तस्वीर रखती थीं। हिमेश ने इस बात पर उनकी खिंचाई की।

इंडियन आइडल 13 शो के लिए इसके प्रशंसकों के साथ जजेज भी उत्साहित हैं। हिमेश ने वर्चुअल प्रेस कन्फ्रेंस के चलते कहा, मैं सीजन के लिए बहुत उत्साहित हूं। किन्तु मैं नेहा कक्कड़ से ये जानना चाहता हूं कि रोहू की तस्वीर कहां है, जो कि इंडियन आइडल की शूटिंग के समय तुम हमेशा अपनी मेज पर रखती हो। आज हम वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड कर रहे हैं तथा मुझे तस्वीर नहीं नजर आ रही है। फोटो कहां गई।

वही इस पर नेहा ने जवाब दिया, फोटो की आवश्यकता नहीं है, आज मैं घर से शूट कर रही हूं तो वह दूसरे कमरे में मेरे ही साथ हैं। नेहा ने होस्ट आदित्य नारायण के सामने एक और राज खोला। उन्होंने कहा कि मुझे खुश करना इतना सरल है कि आप मुझे पानीपूरी खिला दो मैं आपको शो में आगे ले जाऊंगी। बता दें कि नेहा कक्कड़ इस शो को चौथी बार जज कर रही हैं। उन्होंने कहा कि चौथा सीजन जज करने जा रही हैं तथा आज भी पहले जितना उत्साह है।

निया शर्मा ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा, जानकर लगेगा झटका

'मैनें 'बिग बॉस' में जितने कपड़े पहनें वो सब उधार के थे', इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

आखिर क्यों भारती ने छोड़ दिया 'द कपिल शर्मा शो'? खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -