शहनाज ने ट्विटर पर किया ऐसा पोस्ट कि परेशान हो गए लोग, और फिर...
शहनाज ने ट्विटर पर किया ऐसा पोस्ट कि परेशान हो गए लोग, और फिर...
Share:

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सुर्खियों का भाग बनी हुई दिखाई देती है। उनकी फोटोज और वीडियो आए दिन वायरल हो ही जाती है। शहनाज का हर अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। शहनाज की क्यूटनेस फैंस को दीवाना बनाने का काम कर देती है। शहनाज भी अपने फैंस से बहुत प्यार करती हैं जिसकी वजह से वह उनसे जुड़ी हुई रहती है। वह अपने काम को लेकर फैंस को अपडेट भी देती हुई दिखाई देती है। इस बार शहनाज ने अपने फैंस को परेशान कर दिया है। उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया इसके उपरांत फैंस परेशान हो गए और उनसे पूछने लगे कि आखिरी हुआ क्या है।  बहुत वक़्त के उपरांत शहनाज ने अपने ट्वीट के पीछे का कारण एक फैन को बताया।

शहनाज ने शनिवार की शाम को एक ट्वीट किया था। उन्होंने सिर्फ एक डॉट पोस्ट भी कर दिया था। इसका मतलब कोई भी समझ नहीं पा रहा था। शहनाज के इस ट्वीट के बाद फैंस ने रिएक्ट करना शुरू कर चुके थे। वह शहनाज से इस ट्वीट का मतलब पूछ रहे थे। शहनाज का ये ट्वीट वायरल होने लग गया है।

शहनाज ने फैंस को बनाया उल्लू: शहनाज के ट्वीट पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा- 'आगे की लाइन का इंतजार कर रहे हैं।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'जल्दी बताओ डॉट का क्या चक्कर है... मुझे लाइव करना है।' शहनाज ने इस यूजर के कमेंट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा- 'उल्लू बनाया बड़ा मजा आया।'

रणवीर के बाद अब इस एक्टर ने उतार दिए अपने सारे कपड़े

समांथा संग तलाक पर आया नागा चैतन्य का बयान, कहा- "पहले से बदल गया हूं..."

मल्टी-टास्किंग है ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -