दिव्यांका के बाद शाहिर के सबसे ज्यादा फॉलोवर्स
दिव्यांका के बाद शाहिर के सबसे ज्यादा फॉलोवर्स
Share:

टीवी शो नव्या..नई धड़कन नए सवाल, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता शाहिर शेख इन दिनों जमकर चर्चा में है. बताया जा रह है कि वह बहुत ही जल्द एक बार फिर से छोटे परदे पर वापसी कर रहे है. इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि, शाहिर शेख अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के बाद टेलीविजन दुनिया के सबसे पहले अभिनेता बन गए है जिन्हे इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है.

ख़ास बात यह है कि शाहिर शेख भारत में यही नहीं बल्कि विदेशो में भी काफी मशहूर है. सोशल मीडिया पर युवाओं में खासकर लड़कियों में शाहिर शेख को लेकर है काफी क्रेज है. उनके सोशल मीडिया पर हैं उनके लाखों फॉलोवर्स. बीते दिनों पहले ये खबर आई थी कि, शाहिर काफी समय से अपनी को स्टार एरिका को डेट कर रहे है हालांकि, शाहिर ने ऐसी बातों को अफवाह बताया है.

बता दे कि, शाहिर ने एक छोटा ब्रेक लिया था लेकिन अब ख़बर है कि एक बार फिर से वह टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शाहिर के इस आने वाले शो की कहानी झांसी शहर के इर्द-गिर्द होगी और वही शो की शूटिंग भी शुरू होगी. कई दिनों से शाहिर के फैंस भी उन्हें परदे पर देखने के लिए बेकरार थे. अब देखा ये होगा कि, शाहिर इस सीरियल के माध्यम से लोगों के लिए कुछ अच्छा कर पाएंगे या नहीं.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -