बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से धूल चाट रही है शाहिद की जर्सी
बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से धूल चाट रही है शाहिद की जर्सी
Share:

कबीर सिंह जैसी दमदार मूवी से बॉक्स ऑफिस पर हड़कंप मचाने वाले शाहिद कपूर का स्टारडम मूवी जर्सी से फीका पड़ता हुआ नज़र आ रहा है. जर्सी में शाहिद एक क्रिकेटर बने हैं. मूवी में शाहिद के अभिनय को तो खूब सराहा गया, लेकिन फिर भी जर्सी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में बुरी तरह असफल होती हुई दिखाई दे रही है.

बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई जर्सी: जर्सी सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल हुई. मूवी के कारोबार में भारी गिरावट दिखाई दे रही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि रिलीज के चौथे दिन ही जर्सी का कलेक्शन 45-50 फीसद तक नीचे आ चुका है. अनुमान है कि फिल्म ने चौथे दिन सिर्फ 1.70 से 1.80 करोड़ का कारोबार कर पाई है. इसी के साथ मूवी का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 16.45 करोड़ रुपये हो चुका है. 

जर्सी ने किस दिन कमाए कितने करोड़?: पहले दिन मूवी ने सिर्फ 4 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी. हालांकि, दूसरे दिन मूवी की कमाई ने हल्की उछाल के साथ 5.50 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया. इसके उपरांत मूवी ने तीसरे दिन 5 करोड़ का कारोबार ही किया.  ऐसे में देखा जाए तो मूवी चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह लुढ़क चुकी है. सोमवार को मूवी ने अब तक की सबसे कम कारोबार ही किया है. मूवी के खराब बिजनेस को देखते हुए अनुमान लगाया जाने लगा है कि जर्सी महज 20 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन करके एक बिग फ्लॉप फिल्म की कैटेगरी में शामिल हो सकता है. 

एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई शिल्पा शेट्टी, किसी ने कहा- "ओवरएक्टिंग की दुकान तो किसी ने कही ये बात..."

इन हसीनाओं के साथ होगी 'कॉफी विद करण' के नए सीजन की शुरुआत

विद्या ने शेयर किया भूल-भूलैया 2 का ट्रेलर तो बोले फैंस- "हम आपको वापस चाहते हैं...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -